भाजपा राज्य समिति की बैठक में भाग लेने त्रिपुरा आयेंगे राम माधव

Daily news network Posted: 2018-04-21 20:43:15 IST Updated: 2018-04-21 20:43:15 IST
भाजपा राज्य समिति की बैठक में भाग लेने त्रिपुरा आयेंगे राम माधव
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव यहां रविवार को राज्य समिति की बैठक में भाग लेने आयेंगे और बैठक में राज्य के भविष्य की योजना की कार्रवाई को अंतिम रूप देंगे।

अगरतला।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव यहां रविवार को राज्य समिति की बैठक में भाग लेने आयेंगे और बैठक में राज्य के भविष्य की योजना की कार्रवाई को अंतिम रूप देंगे।

 


 पार्टी संगठन सचिव अजय जामवाल पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक हिमंता बिस्वा शर्मा, पार्टी पर्यवेक्षक त्रिपुरा सुनील देवधर और इस क्षेत्र की पार्टी मंत्री संगठन फनीन्द्र नाथ शर्मा भी बैठक में उपस्थित होंगे।

 


 पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव ने कहा कि 2019 के आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए जमीनी स्तर पर राजनीतिक गतिविधियों बढ़ाने के लिए यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण है।

 


 राज्य में डेढ़ महीने पहले नयी सरकार के गठन के बाद भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ पार्टी की यह पहली औपचारिक बैठक है।

 


 कार्यक्रम के अनुसार 22 अप्रैल शहीद भगत सिंह युवा हॉस्टल में भाजपा नेताओं की राज्य समिति की कल बैठक होगी और वे राज्य पदाधिकारियों के साथ मिलेंगे और उनके सुझावों पर चर्चा करेंगे।