बीजेपी रच रही है मेरे खिलाफ खतरनाक साजिश- रकिबुल हुसैन

Daily news network Posted: 2018-04-23 13:21:03 IST Updated: 2018-04-23 15:33:38 IST
बीजेपी रच रही है मेरे खिलाफ खतरनाक साजिश- रकिबुल हुसैन
  • मुख्यमंत्री की निगरानी में एंटी करप्शन टीम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रकिबुल हुसैन के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति रखने के आरोप में जांच पड़ताल के बाद गुवाहाटी के लिए रवाना हो गई।

गुवाहाटी

मुख्यमंत्री की निगरानी में एंटी करप्शन टीम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रकिबुल हुसैन के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति रखने के आरोप में जांच पड़ताल के बाद गुवाहाटी के लिए रवाना हो गई। इस बात से बौखलाए रकिबुल ने मीडिया के सामने अपनी सफाई देने के लिए नगांव जिला कांग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें हुसैन बीजेपी पर निशाना साधा।



 


उन्होंने कहा कि  सत्तासीन सरकार का रवैया निराशाजनक है । मेरा मुंह बंद करने के लिए भाजपा सरकार एक घोर साजिश रच रही है। उन्होंने मेरे खिलाफ एक व्यक्ति के आवेदन पर मुख्यमंत्री की निगरानी एवं एंटी करप्शन टीम भेजकर मुझे मानसिक रूप से परेशान कर रही है, लेकिन मैं सरकार का पर्दाफाश करके रहूंगा ।

 


 हुसैन ने कहा कि मैं दो भाजपा नेताओं की पोल पूरे तथ्यों के साथ खोलने वाला था, लेकिन एक वरिष्ठ नेता तथा जागीरोड़ के पूर्व विधायक विवेक दलै की आकस्मिक मौत के कारण संवाददाता सम्मेलन में सबूतों को उजागर करना मैं मुनासिब नही समझता, इसलिए अब जल्द ही मैं भाजपा के दो नेताओं का काला चिट्ठा सबके सामने खोलूंगा। 

 

 



इसके साथ ही जुरिया में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में रकिबुल ने बीजेपी पर कंज कसते हुए कहा कि मैंने बचपन से कार देखी है, तो इसमें मेरा क्या दोष.. यह तो अल्लाह की नेमत है। आज जो मेरे बारे में कह रहे हैं जरा उनसे (नाम लिए बिना हिमंत पर साधा निशाना) पूछिए कि जो कहा करते थे कि वह टूटी चप्पल पहनकर स्कबल जाया करता था, जिसका बचपन गरीबी में बीता है उसके पास आज इतनी संप्पति कहां से आई।