कामाख्या धाम पहुंची राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

Daily news network Posted: 2018-04-13 11:04:18 IST Updated: 2018-04-13 11:30:52 IST
कामाख्या धाम पहुंची राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे
  • राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरूवार को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान गुवाहाटी पहुंची

गुवाहाटी।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरूवार को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान गुवाहाटी पहुंची। गुवाहाटी के शक्तिपीठ दरबार में पहुंचकर मुख्यमंत्री ने मां कामाख्या देवी के दर्शन किए। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 4:30 बजे मुख्यमंत्री मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने तकरीबन दो घंटे तक पूजा-अर्चना की। 

 


राजस्थान की सीएम ने कामाख्या देवी मंदिर ही नहीं, बल्कि ब्रह्मपुत्र के बीचों-बीच स्थित उमानंद आैर लताशिला गणेश मंदिर के भी दर्शन किए। बता दें कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का आैचक दौरा इस साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गुवाहाटी में रह रहे राजस्थानी लोगों का हालचाल भी पूछा।

 

 

 गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम वसुंधरा राजे कर्इ बार कामाख्या धाम पहुंच कर अपनी हाजिरी लगा चुकी हैं, लेकिन ये पहली बार था जब मुख्यमंत्री कामाख्या मंदिर के अलावा उमानंद आैर लताशिला गणेश मंदिर के दर्शन के लिए भी गर्इं।




 जानकारी के मुताबिक कामाख्या मंदिर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने आयोजित पूजा में हिस्सा लिया। करीब छह बजे मुख्यमंत्री वसुंधरा वीवीआर्इपी पार्किंग के पास स्थित छिन्नमस्तिष्क मंदिर में दर्शन के लिए गर्इं आैर वहां से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हुर्इ। उल्लेखनीय है कि गुवाहाटी से मुख्यमंत्री राजे चार्टेड विमान के जरिए काेलकाता के लिए रवाना हुर्इ, जहां वे दक्षिणेश्वर काली के दर्शन करेंगी।