बारिश बनी आफत, द्वारामारा नदी का कच्चा पुल बहा, रुक सी गर्इ है लोगों की जिंदगी

Daily news network Posted: 2018-05-11 15:35:36 IST Updated: 2018-05-11 15:35:36 IST
बारिश बनी आफत, द्वारामारा नदी का कच्चा पुल बहा, रुक सी गर्इ है लोगों की जिंदगी
  • असम के तिनसुनिया जिले के पेंगरी में द्वारमारा नदी पर बने कच्चे पुल को बरसात के पानी द्वारा बहा ले जाने से गांव के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गुवाहाटी।

असम के तिनसुनिया जिले के पेंगरी में द्वारमारा नदी पर बने कच्चे पुल को बरसात के पानी द्वारा बहा ले जाने से गांव के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को हुर्इ भारी बारिश के कारण पुल पूरी तरह बिखर गया आैर उसमें लगे काठ पानी में बह गए।

 

 


बता दें कि ये पुल ही गांव के लोगों, छात्रों आैर स्कूली वाहनों आैर निजी वाहनों के गुजरने का एकमात्र जरिया था। अब पुल बह जोन के कारण गांव वालों का जीवन ठहर सा गया है। खासकर एक नंबर आैर दो नंबर नलनी गांव, पपुलाजान, आदर्श गांव, द्वारमारा, सिंग्फो गांव आदि के लोग पूरी तरह प्रभावित है। गुरूवार को एक आेर जहां विद्यार्थी स्कूल नहीं जा सकें तो वहीं वाहनों की आवाजाही भी बंद रही।

 


 प्रशासन भले ही पुल के निर्माण के लिए ठेका तक दिए जाने की बात कही है लेकिन काफी समय उम्मीद में बैठे गांव वालों के धैर्य का बांध अब टूट रहा है। इसी के चलते स्थानीय विधायक भास्कर शर्मा के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा बढ़ रहा हैं।