नाबालिग ने कहा, गैंगरेप हुआ, पुलिस ने कहा,मर्जी से ब्वॉयफ्रेंड से बनाए यौन संबंध

Daily news network Posted: 2018-04-10 12:21:06 IST Updated: 2018-04-10 12:21:06 IST
नाबालिग ने कहा, गैंगरेप हुआ, पुलिस ने कहा,मर्जी से ब्वॉयफ्रेंड से बनाए यौन संबंध
  • असम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

गुवाहाटी।

असम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। 



घटना लखीमपुर जिले के डोलाहाट इलाके की है। सोमवार शाम इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने कहा कि 16 वर्षीय युवती ने अपनी सहमति से ब्वॉयफ्रेंड मनोज बिश्वास के साथ सेक्स कि या था। एसपी सुधाकर सिंह ने कहा, लड़की काफी देर तक घर से बाहर थी, जिसे लेकर उसके माता पिता ने पूछताछ की, तो उसने बचने के लिए गैंगरेप की झूठी कहानी गढ़ दी। 




हालांकि पुलिस ने लड़की के ब्वॉयफ्रेंड मनोज विश्वास को गिरफ्तार कर उसके  खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला रविवार का है जब लड़की ने अपने मां बाप के साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता ने कहा कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था।



 उसने शिकायत में दो लोगों के नाम दर्ज करवाए, जिसके आधार पर पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया। सोमवार को पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि लड़की ने सहमति से ब्वॉयफ्रेंड से यौन संबंध बनाए थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीन को छोड़ दिया।