Police की नेम प्लेट वाली गाड़ी से की 20 पेटी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-01 12:57:05 IST Updated: 2018-10-28 13:14:51 IST
Police की नेम प्लेट वाली गाड़ी से की 20 पेटी शराब बरामद, दो गिरफ्तार
  • पुलिस की तलाशी अभियान के दौरान मुजफ्फरनगर से अरुणाचल प्रदेश मार्का की 20 पेटी शराब बरामद हुई है, घटना गदला गांव के जंगल के पास पुलिस चेक पोस्ट की है

पुलिस की तलाशी अभियान के दौरान मुजफ्फरनगर से अरुणाचल प्रदेश मार्का की 20 पेटी शराब बरामद हुई है, घटना गदला गांव के जंगल के पास पुलिस चेक पोस्ट की है जहां शुक्रवार शाम को तलाशी के दौरान पुलिस की नेम प्लेट वाली एक संदिग्ध कार को रोका तो पुलिस को देखते ही दो युवक कार से निकल कर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया।

 

अरुणाचल प्रदेश मार्का की शराब बरामद

 तलाशी के दौरान कार से अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब की 20 पेटी बरामद हुई। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम बागपत जिले के बड़ौत थानांतर्गत लुहारी गांव निवासी नीटू व नई मंडी कोतवाली के बझेड़ी गांव निवासी अमित बताए, जिन्हें छुड़ाने के लिए थाने पर नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है।

 

 


गाड़ी पर पुलिस लिखना पड़ा महंगा

 


 थाना भोपा प्रभारी निरीक्षक विजय सह ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोक लिया और चालक गुड्डू निवासी किशनपुर को संतोषजनक जवाब न देने पर गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक पर पुलिस का झूठा रौब गालिब करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि आरोपियों को छुड़ाने के लिए थाने पर नेताओं का जमावड़ा जरूर लगा रहा जिससे यह साफ होता है कि यह आपराधिक काम मंत्रीओ की शह पर होता था ।