पुलिस ने चैकिंग के दौरान 16 लाख की शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-12 10:08:26 IST Updated: 2018-04-12 10:08:26 IST
पुलिस ने चैकिंग के दौरान 16 लाख की शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार
  • पुलिस ने एक विशेष अभियान के तहत 16 लाख की शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।

फिरोजाबाद

पुलिस ने एक विशेष अभियान के तहत 16 लाख की शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार  किया। ये शराब तस्करी कर हिमाचल प्रदेश से अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी। पुलिस ने टाटा कैंटर को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 




एसपी ग्रामीण महेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में अवैध रूप से शराब की बिक्री रोकने के लिए एसएसपी डा.मनोज कुमार के निर्देशन में वाहन चेकिंग कराई गई। सीओ सदर अभिषेक कुमार राहुल के निर्देशन में एसएचओ मक्खनपुर सुजात हुसैन वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। एनएच-टू से मरघटी जलालपुर की ओर जा रही एक टाटा कैंटर को पुलिस रोकने का प्रयास किया तो चालक ने भागने का प्रयास किया। पुलिस वाहन पकड़ने के बाद तलाशी ली तो उसमें 550 पेटी अंग्रेजी शराब मिली है।

 

 



इसमें 26400 अंग्रेजी व्हिस्की के क्वार्टर बरामद हुए। बरामद शराब की कीमत 16 लाख बताई गई है। कैंटर से पकडे़ गए लोगों में मेरठ जिले के थाना इंचौली खरदौनी निवासी यूसुफ और कन्नौज जिले के थाना सौंरिख के गांव कटघरा निवासी नीरज शामिल हैं। एसपी देहात ने बताया कि शराब हिमाचल प्रदेश की है। इसे सिर्फ अरुणाचल प्रदेश में बेचा जा सकता है। उन्होनें कहा कि अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा।