पुलिस के हत्थे चढ़े 5 तस्कर, अरुणाचल प्रदेश की शराब बरामद

Daily news network Posted: 2018-04-06 09:46:11 IST Updated: 2018-04-07 16:49:39 IST
पुलिस के हत्थे चढ़े 5 तस्कर, अरुणाचल प्रदेश की शराब बरामद
  • पुलिस ने एक अभियान चलाकर पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़।

पुलिस ने एक अभियान चलाकर पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनसे पास से पुलिस को नशीले पदार्थ भी मिले हैं। कोतवाल अरविंद कुमार राठी ने बताया कि सीओ आलोक सिंह के नेतृत्व में अन्य प्रदेशों से तस्करी कर शराब लाकर बेचने वालों के लिए अभियान चलाया गया।



 

एसआई सुरेंद्र बाबू दोहरे ने हाथरस मार्ग पर गाव पहाड़ीपुर भट्टा के पास से एक व्यक्ति को पकड़ा था। उसके कब्जे से अरुणाचल प्रदेश की छह पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। 300 ग्राम नशीला पाउडर डाइजापाम भी मिला। मौके से आरोपी शिवकुमार निवासी कजरोठ को गिरफ्तार किया गया। हस्तपुर चोकी प्रभारी एसआइ अरविंद कुमार ने बलवीर सिंह के कोल्ड स्टोर के समीप से ओमप्रकाश निवासी गिरवर नगला थाना दादों को देशी शराब के साथ पकड़ा लिया।


 

एसआई उदयवीर चाहर ने गाव डेटा के समीप से बुलेरो चेकिंग के दौरान पकड़ी। तलाशी के दौरान उसमें अवैध शराब बरामद हुई। मौके से बसंतए हरिओमए कैलाश निवासी भलाई थाना और सुरीरए मथुरा को गिरफ्तार किया। कोतवाल ने बताया कि तीनों जगहों से पकड़ी गई शराब के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। बता दें कि इलाके में अरुणाचल प्रदेश की शराब को अवैध रूप से खपाया जा रहा है।