मोदी ने अपने निजी मोबाइल से किया फोन, त्रिपुरा के विधायकों को दी 'विशेष' सलाह

Daily news network Posted: 2018-04-12 09:52:01 IST Updated: 2018-04-12 16:17:48 IST
मोदी ने अपने निजी मोबाइल से किया फोन, त्रिपुरा के विधायकों को दी 'विशेष' सलाह
  • त्रिपुरा में राज्य सरकार के गठन का एक महीना पूरा होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के सभी मंत्रियों और विधायकों को टेली-कांफ्रेंस के जरिये शुभकामनाएं दी

अगरतला।

त्रिपुरा में राज्य सरकार के गठन का एक महीना पूरा होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के सभी मंत्रियों और विधायकों को टेली-कांफ्रेंस के जरिए शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्हें राज्य के विकास के लिए कार्य करने की सलाह दी। मोदी ने अपने निजी मोबाइल से आधे घंटे से अधिक समय तक बातचीत की। 

 

 



राज्य सरकार के एक महीने का कार्यकाल पूरा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुशांत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बातचीत में विभिन्न उद्देश्यों के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के लिए केंद्र की मौजूदा योजनाओं और कार्यक्रमों को दोहराया। टेली-कांफ्रेंसिंग के दौरान मोदी ने राज्य सरकार के एक महीने से अधिक का कार्यकाल पूरा होने पर आशीर्वाद दिया। चौधरी ने कहा  कि हमें पहले बताया गया था कि प्रधानमंत्री हमें मोबाइल पर फोन कर सकते हैं और हम इसके लिए पहले से ही तैयार थे। जब फोन से हमारा उनसे संपर्क हुआ तो उन्होंने राज्य सरकार और विधायकों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए बातचीत की।

 

 



पीएम ने दिए कई सुझाव

उन्होंने कहा कि नामांकन पत्र भरने से पहले ही सभी को राष्ट्रवाद के लिए प्रशिक्षित किया गया और राष्ट्र की सेवा निस्वार्थ भाव से करने के लिए कहा था। चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ने कई अवसरों पर हमें सप्ताह में कम से कम दो बार सार्वजनिक संपर्क (जनता-दरबार) में शामिल होने की सलाह एवं सुझाव दिए हैं। उप मुख्यमंत्री जिश्नु देव वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री का हमारे लिए फोन आना विशेष महत्व रखता है, यह न केवल पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधियों के लिए बल्कि त्रिपुरा के लोगों को प्रति प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता तथा केन्द्र सरकार की ईमानदरी को दर्शाता है।