इस राज्य में हुआ Plastic की सड़क का उद्घाटन, देखने वालों की लगी भीड़

Daily news network Posted: 2019-08-06 11:49:05 IST Updated: 2019-08-06 11:49:05 IST
इस राज्य में हुआ Plastic की सड़क का उद्घाटन, देखने वालों की लगी भीड़
  • मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने तुरा के टटेंगकोल इलाके में प्लास्टिक से बनी पहली सड़क का उद्घाटन किया।

शिलांग

मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने तुरा के टटेंगकोल इलाके में प्लास्टिक से बनी पहली सड़क का उद्घाटन किया। इस मौके पर कई अधिकारी भी मौजूद रहे। ज्ञात हो कि यह तुरा में पहली सड़क है और प्रदेश के कई इलाकों में ऐसी सड़कों का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है। आपको बता दें कि बेकार प्लास्टिक से ये सड़कें बनाई जा रही हैं।

 

 


कई परियोजनाओं का किया निरीक्षण

उधर तुरा सरकारी काॅलेज के नजदीक हवाखाना में पानी की टंकी के चल रहे निर्माणस्थल का भी मुख्यमंत्री ने दौरा किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने अपने तुरा दौरे के दौरान विभिन्न निर्माणधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करने के बाद तमाम परियोजनाओं के कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए यहां विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक भी की।


 मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के प्रयास किए जाएं। इसके अलावा उन्होंने अपशिष्ट पृथक्करण और प्रबंधन सुनिश्चित करने हेतु अधिकारियों की साथ एक समीक्षा बैठक भी की। इसके अलावा अपशिष्ठ पृथक्करण और प्रबंधन सुनिश्चित करने हेतु अधिकारियों को संलग्न करने को कहा। साथ ही प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे सरकारी प्रतिष्ठानों में वर्षा जल संचयन सुनिश्चित करें और इसके लिए जनता को भी प्रोत्साहित करने के उपाय किए जाएं।