लोगों ने राज्य सरकार की पूजा कर अनोखे अंदाज में जताया विरोध, जानिए पूरा मामला

Daily news network Posted: 2019-06-16 17:15:10 IST Updated: 2019-06-16 21:12:59 IST
लोगों ने राज्य सरकार की पूजा कर अनोखे अंदाज में जताया विरोध, जानिए पूरा मामला
  • असम के तामूलपुर ब्लाॅक के गांंधीबारी गांव के लोगों ने सरकार की विरोध करने का नायाब तरीका निकाला है। वे लोग अपने गांव में सड़क बनाने के लिए सरकार का विरोध कर रहे थे। आजादी के सत्तर साल बाद भी गांव में अबतक पक्की सड़क नहीं होने के कारण लोगों ने गांधीगिरी ढंग से विरोध कर रहे थे।

गुवाहाटी

असम के तामूलपुर ब्लाॅक के गांंधीबारी गांव के लोगों ने सरकार की विरोध करने का नायाब तरीका निकाला है। वे लोग अपने गांव में सड़क बनाने के लिए सरकार का विरोध कर रहे थे। आजादी के सत्तर साल बाद भी गांव में अबतक पक्की सड़क नहीं होने के कारण लोगों ने गांधीगिरी ढंग से विरोध कर रहे थे। लोगों व गांधीबारी आंचलिक स्टूडेंट युनियन के कुछ छात्रों ने गांव वालों का विरोध प्रदर्शन में साथ दिया।

 

 सभी लोगों ने राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल सड़क निर्माण मंत्री हिमंत विश्व शर्मा व बिटीसी प्रमुख हाग्रामा मोहीलारी के फोटो पर फूल माला चढा़ए व उनकी पूजा अर्चना की। लोगों ने सरकार को खुश करने के लिए ऐसा किया है लेकिन ये परोक्ष रूप से सरकार की प्रतिकात्मक विरोध किया गया है।    

 

 लोगों ने कहा कि हमें आशा है कि इस पूजा से सरकार खुश होगी और हमारे गांव में सड़क को बनाने में प्रयास करेगी। लोगों ने कहा कि हमारे गांव में सड़क की स्थिति खस्ताहाल है जिस पर चलना टेढ़ी खीर साबित होता है, माॅनसून ही नहीं अपितू बाकी के मौसम में भी इस सड़क से आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अंत में गांववालों ने सरकार के विरोध में नारे भी लगाएं जैसे की इंकलाब जिंदाबाद और 'बिपीएफ हाय-हाय'।