अपनी हीं पार्टी की सरकार से मदद मांगी इस नेता ने, जानिए पूरी खबर

Daily news network Posted: 2019-06-17 12:22:27 IST Updated: 2019-06-17 12:25:12 IST
अपनी हीं पार्टी की सरकार से मदद मांगी इस नेता ने, जानिए पूरी खबर
  • अरुणाचल प्रेदश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने राज्य में संचार कार्यक्रम में तेजी लाने की जरूरत पर बल दिया है जबकि राज्य के कृषि क्षेत्र में ढा़चागत सुधार के लिए केंद्र से सहयोग मांगा है। एक अाधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि नीति आयोग में पांचवें शासकीय...

अरुणाचल प्रेदश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने राज्य में संचार कार्यक्रम में तेजी लाने की जरूरत पर बल दिया है जबकि राज्य के कृषि क्षेत्र में ढा़चागत सुधार के लिए केंद्र से सहयोग मांगा है। एक अाधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि नीति आयोग में पांचवें शासकीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने राज्य में रेल, सड़क और हवाई परियोजनाओं की स्थिति पेश की।



 बैठक की अध्यक्षता नरेंद्र मोदी ने की जिसमें सरकार के केंद्रीय मंत्री व सभी राज्यों के मुख्यमंत्री उपस्थित थे। विज्ञप्ति में बताया गया है कि उन्होंने वर्षा जल संचयन और जल विकास का रोडमैप रेखांकित किया। खांडू ने महत्वकांक्षी जिला कार्यक्रम को लागू करने की चुनौतियों और उपलब्धियों से नीति आयोग को अवगत कराया। उन्होंने कृषि और इससे जुड़े क्षेत्रों, पर्यटन और जल विद्युत के क्षेत्र में राज्य की क्षमताओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि अगर इनका व्यवस्थित तरीके से दोहन किया जाए तो राज्य नई ऊंचाइयों की तरफ जाएगा।