BJP पर लगा आरोप, काले धन से चुनाव जीतती है पार्टी

Daily news network Posted: 2018-01-07 17:11:35 IST Updated: 2018-01-07 17:11:35 IST
  • मेघालय विधानसभा चुनावों को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियां अपना सिक्का जमाने में जुटी हुर्इ है।

शिलांग।

मेघालय विधानसभा चुनावों को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियां अपना सिक्का जमाने में जुटी हुर्इ है। एेसे में आम आदमी पार्टी के केंद्रिय पर्यवेक्षक राकेश सिन्हा ने मेघालय में चुनाव जीतने के लिए भाजपा पर काला धन का सहारा लेने का आरोप लगाया है। साथ ही सिन्हा ने यह भी कहा है कि भले ही कुछ भगवा विधायक पार्टी में शामिल हो रहे हो लेकिन राज्य में भाजपा का कोर्इ आधार नहीं है ।

 

 


 सिन्हा ने कहा है कि भाजपा पोस्टर्स आैर होर्डिंग्स के जरिय अपनी असफलता को छिपा रही है। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा पूरे शिलांग आैर मेघालय को पोस्टर से पाट दे लेकिन मेघालय के वोटर्स को प्रभावित नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मेघालय के मतदाताआें को जबाव देना चाहिए कि केंद्र सरकार में भाजपा की अगुवार्इ वाली सरकार तीन सालों में राज्य को क्या दिया है।

 

 


साथ उन्होंने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर भी टिप्पणी की है कि कांग्रेस के सत्ता में रहने के बावजूद भी  मेघालय में कोर्इ विकास नहीं हुआ  है। भाजपा ने अडानी आैर अंबानी की आेर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ चुनिंदा लोगों का ही विकास कर रही है। सिन्हा ने कहा कि देश भापजा के हाथों में पीड़ित है जबकि आम आदमी पार्टी को उद्देश्य लोगों को बुनियादी सेवायें आैर अधिकार प्रदान करना हैं।