पूर्व अध्यक्ष पीए संगमा की बेटी के लिए Modi ने कही ऐसी बात, छलक आएंगे आपके आंसू

Daily news network Posted: 2019-11-22 10:54:45 IST Updated: 2019-11-23 11:38:48 IST
पूर्व अध्यक्ष पीए संगमा की बेटी के लिए Modi ने कही ऐसी बात, छलक आएंगे आपके आंसू
  • आपको बता दें कि अगाथा संगमा नेशनल पीपुल्स पार्टी से मेघालय के तुरा लोकसभा सीट से सांसद हैं।

लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष पी. ए. संगमा की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद अगाथा संगमा शादी के बंधन में बंध गईं। अगाथा संगमा ने पैट्रिक मराक से विवाह किया है। इस मौके पर तमाम नेता व राजनेताओं ने अगाथा को ट्वीट कर बधाई दी है। इस लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री मोदी भी सम्मिलित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर पूर्व केंद्रीय मंत्री अगाथा संगमा को शादी की बधाई दी है।

 


 पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि अगाथा संगमा और पैट्रिक मराक को बधाई। नवदंपत्ति को शुभकामनाएं। इस खुशी और खास अवसर पर आपके परिवार को भी बधाई। मेरे दोस्त और दिवंगत पी. ए. संगमा इस विवाह से बेहद खुश होते।

 



इस मौके पर अगाथा संगमा के भाई कॉनराड संगमा ने भी अगाथा संगमा और पैट्रिक मराक को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि नवदंपति को बधाइयां! भगवान आपकी जोड़ी सलामत रखे। यह हमारे परिवार के लिए खुशी और गर्व का पल है।

 


 इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी अगाथा संगमा और पैट्रिक मराक को शादी की बधाई दी है। पेमा खांडू ने ट्वीट किया कि अगाथा संगमा और पैट्रिक मराक को नए जीवन की अद्भुत यात्रा की बधाई और शुभकामनाएं। साथ ही आपके जीवन की खुशहाली की कामना करते हैं।

 


आपको बता दें कि अगाथा संगमा नेशनल पीपुल्स पार्टी से मेघालय के तुरा लोकसभा सीट से सांसद हैं।

 

प्रधानमंत्री मोदी ट्वीट

 

 

 

 

कोनराड संगमा ट्वीट

 

 

 

 

 

हिमंता बिस्वा सरमा ट्वीट

 

 

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1197433123685859334https://twitter.com/narendramodi/status/1197433123685859334