खुशखबरी, यहां 25 प्रतिशत तक सस्ता मिल रहा है सोना, आप जीत सकते हैं मर्सिडीज बेंज कार

Daily news network Posted: 2018-04-16 12:23:19 IST Updated: 2018-04-17 14:00:17 IST
खुशखबरी, यहां 25 प्रतिशत तक सस्ता मिल रहा है सोना, आप जीत सकते हैं मर्सिडीज बेंज कार
  • अगर इस साल 18 अप्रैल को अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने की प्लानिंग है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।

नई दिल्ली।

 अगर इस साल 18 अप्रैल को अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने की प्लानिंग है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल में बहुत से लोग अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ मानते हैं और शादियों सीजन आदि के लिए भी खरीददारी इसी दिन करते हैं। वहीं बहुत से लोग निवेश के लिए सोना खरीदते हैं। ऐसे में कई टॉप ब्राड्स कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए ऑफर दे रहे हैं। इसमें ज्वैलरी में छूट के साथ फ्री गोल्ड कॉइन और मर्सिडी बेंच तक जीतने का मौका दिया जा रहा है। आपको बताते हैं कौन कौन से ब्रॉड्स ऐसे ऑफर्स दे रहे हैं। 




 

तनिष्क ब्रांड ने 18 अप्रैल तक का ऑफर निकाला है। इसके तहत गोल्ड व डायमंड की ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर कस्टमर्स को 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वहीं कस्टमर को पुरानी गोल्ड ज्वैलरी के एक्सचेंज पर 100 फीसदी वैल्यू का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही कल्याण ज्वैलर्स ने भी कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर निकाला है। इसमें आप महज पांच हजार रुपए की ज्वैलरी खरीद पर मर्सिडीज बेंज (सीएलए) जीत सकते हैं। ये ऑफर भारत, यूएई, कतर, कुवैत और ओमान में बने कल्याण ज्वैलर्स स्टोर्स पर 9 जून तक वैलिड होगा। विनर्स को अलग-अलग देशों में ड्रॉ के आधार पर चुना जाएगा। इसमें भारत से 10, यूएई से 7, कतर व ओमान से 3 और कुवैत से 2 लोग चुने जाएंगे। गोल्ड ज्वैलरी खरीदने वालों को 1 और डायमंड अनकट, प्रीशियस स्टोन और पोल्की ज्वैलरी खरीदने वालों को 2 कूपन मिलेंगे। कल्याण ज्वैलर्स ने इसके अलावा भी एक ऑफर निकाला हुआ है, जिसके तहत कस्टमर को 25,000 रुपए की डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर फ्री गोल्ड कॉइन लेने का भी मौका दिया जा रहा है। 




 

वहीं पीसी ज्वैलर कस्टमर को अक्षय तृतीया पर डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 20 फीसदी छूट की पेशकश कर रही है। इसके अलावा गोल्ड ज्वैलरी, सिल्वर ज्वैलरी व आर्टिकल्स बनवाने पर भी इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। पीसी ज्वैलर का यह ऑफर 22 अप्रैल तक चलेगा। हालांकि यह ऑफर डिवाइन सॉलिटेयर, ब्लू नायल और गोल्ड या सिल्वर सिक्कों पर मान्य नहीं है। गोल्ड कॉइन के लिए पीसी ज्वैलर ने अलग से ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत इन पर 7 फीसदी की छूट मिल रही है। 



 

 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने अक्षय तृतीया पर ऑनलाइन खरीदारी के लिए एक खास ऑफर निकाला है। इसके तहत ब्रांड की साइट से ऑनलाइन 15,000 रुपए की ज्वैलरी की खरीद पर कस्टमर को 150 एमजी 995 प्योरिटी का 1 गोल्ड कॉइन फ्री पाने का मौका दिया जा रहा है। वहीं अगर कोई 30,000 रुपए की ज्वैलरी खरीदता है तो उसके पास 2 फ्री गोल्ड कॉइन पाने का मौका है। इसके अलावा ये ब्रांड 15,000 रुपएा या उससे ज्यादा की ज्वैलरी खरीदने पर कीमत की 5 फीसदी वैल्यू ई-गिफ्ट कार्ड के तौर पर दे रहा है। इसे अगली ऑनलाइन डायमंड खरीद पर भुनाया जा सकता है। ये दोनों ऑफर 1 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं और 25 अप्रैल तक चलेंगे। सेनको ब्रांड अक्षय तृतीया पर बैंगल उत्सव लेकर आया है। इसके तहत कस्टमर को डायमंड ज्वैलरी पर 20 फीसदी तक, गोल्ड ज्वैलरी में मेकिंग चार्ज पर 15 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं गोल्ड कॉइन्स 15,000 रुपए की ज्यादा की खरीद पर फ्री गोल्ड कॉइन की भी पेशकश की जा रही है। यह ऑफर 30 अप्रैल तक वैलिड है।