त्रिपुरा: अब सप्ताह में दो दिन भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे मंत्री, चकमा ने की शुरूआत

Daily news network Posted: 2018-04-11 13:44:57 IST Updated: 2018-04-11 13:57:36 IST
त्रिपुरा: अब सप्ताह में दो दिन भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे मंत्री, चकमा ने की शुरूआत
  • त्रिपुरा में नवनिर्वाचित भाजपा सरकार राज्य के आम लोगों के साथ सीधे संबंध बनाने की प्रक्रिया में है ताकि वे उन मुद्दों पर आसानी से काम कर सकें जो सबसे ज्यादा सार्वजनिक चिंता का विषय हैं।

त्रिपुरा में नवनिर्वाचित भाजपा सरकार राज्य के आम लोगों के साथ सीधे संबंध बनाने की प्रक्रिया में है ताकि वे उन मुद्दों पर आसानी से काम कर सकें जो सबसे ज्यादा सार्वजनिक चिंता का विषय हैं।


 इस बात का ध्यान में रखते हुए कि सरकार जनता के मुद्दों को सीधे और तेज़ी से समाधान के लिए 'जनता दरबार' जैसे पहल कर रही है।


 पिछले हफ्ते भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ने के लिए राज्य सरकार ने एक और पहल की है। इसके तहत राज्य मंत्रिमंडल के मंत्री हर सोमवार और गुरुवार को कृष्णनगर में स्थित बीजेपी राज्य मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।


 राज्य के मंत्रिमंडल में सबसे कम उम्र के मंत्री सांतना चकमा ने बीजेपी मुख्यालय में सोमवार को कार्यकर्ताओं से मिलने वाली पहल की शुरुआत की। बैठक 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित की गई जिसमें मंत्री व्यक्तिगत रूप से पार्टी के दफ्तर में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे और उन्हें उनकी समस्या को सुलझाने का आश्वासन दिया।