ISL-4: नार्थईस्ट यूनाइटेड ने गोवा को हरा घर में दर्ज की पहली जीत

Daily news network Posted: 2018-01-07 16:05:47 IST Updated: 2018-01-07 16:05:47 IST
  • सेइमेइनलेन डोंगल और मार्सिन्हो के गोल के दम पर नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल मैच में एफसी गोवा को 2-1 से हराकर मौजूदा सत्र में घरेलू मैदान पर पहली जीत हासिल की।

गुवाहाटी।

सेइमेइनलेन डोंगल और मार्सिन्हो के गोल के दम पर नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल मैच में एफसी गोवा को 2-1 से हराकर मौजूदा सत्र में घरेलू मैदान पर पहली जीत हासिल की। यह मेजबान टीम की पहली जीत है इससे पहले नार्थ र्इस्ट एफसी को अपने घर में दो मैचों में हार मिली थी आैर एक मैच डार् रहा था। आपको बता दें कि इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गाेल करने वाले डोंगल का यह आर्इएसएल में पहला गोल था। मार्सिन्हो ने मैच के 21वें मिनट में यह गोल डानीलो लोपेज के सहयोग से किया।

 

 


 गोवा की टीम बराबरी करने के चक्कर में थी और इसके लिए उसने प्रयास जारी रखा। 28वें मिनट में स्पेनिश स्ट्राइकर मैनुएल एराना ने गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया।  इसके बाद दोनों टीमें गेंद पर नियंत्रण रखने के लिए संघर्ष करती रहीं और इस दौरान कोई बड़ा हमला नहीं हुआ।  हाफ टाइम तक स्कोर 1-1 रहा।

 

 

 


 हाफटाइम के बाद मेजबान टीम ने 46वें और 50वें मिनट में दो जोरदार हमले किए, लेकिन यह दोनों मौके उसके हाथ से निकल गए।  52वें मिनट में उसने दूसरे हाफ का तीसरा मौका बनाया जिसे डोंगल ने गोल में बदलते हुए मेजबान टीम को 2-1 से आगे कर दिया।

 



इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद नॉर्थ ईस्ट के सात अंक हो गए हैं, लेकिन 10 टीमों की लिस्ट में उसके स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है।  वह आठ मैचों में दो जीत, एक ड्रॉ और पांच हार के बाद नौवें स्थान पर ही बनी हुई है। गोवा की यह आठ मैचों में तीसरी हार है। वह 13 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है।