6 महीने तक भाजपा में नहीं होगी किसी भी नेता की एंट्री

Daily news network Posted: 2018-03-13 16:09:18 IST Updated: 2018-03-13 16:09:18 IST
6 महीने तक भाजपा में नहीं होगी किसी भी नेता की एंट्री
  • त्रिपुरा में भाजपा के इंचार्ज सुनील देवधर ने सोमवार को कहा कि अगले छह माह तक किसी का भी पार्टी में नामांकन नहीं होगा।

अगरतला।

त्रिपुरा में भाजपा के इंचार्ज सुनील देवधर ने सोमवार को कहा कि अगले छह माह तक किसी का भी पार्टी में नामांकन नहीं होगा। ऐसा आपराधिक छवि वाले लोगों की घुसपैठ को रोकने के लिए किया गया है। आपको बता दें कि सुनील देवधर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े रहे हैं। त्रिपुरा में भाजपा की जीत में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। देवधर ने कहा कि त्रिपुरा में नव निर्वाचित बिप्लब कुमार देब की सरकार रोजगार व बुनियादी ढांचे के निर्माण व कानून व्यवस्था के लिए काम करेगी। देवधर ने पत्रकारों से कहा कि कुछ कम्युनिस्ट कैडर्स ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के जरिए पैसा बनाया है। शासन में बदलाव के बाद इन गतिविधियों को रोका जाएगा। 

 

 

 

चूंकि वे सत्ता के बिना सर्वाइव नहीं कर सकते इसलिए वे भाजपा में शामिल होने की कोशिश करेंगे। चूंकि इन कैडर्स के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज हैं, इसलिए पार्टी नए सदस्यों को स्वीकार करने से पहले उनकी पृष्ठभूमिक चैक करेगी। अत: हमने अगले 6 माह तक नई सदस्यता नहीं देने का फैसला किया है। देवधर ने माणिक सरकार के नेतृत्व वाली लेफ्ट फ्रंट सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के 67 फीसदी लोग गरीबी की रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध के साथ साथ ओवरऑल क्राइम भी बहुत ज्यादा है। पूर्ववर्ती सरकार ने कई घोटालों को छिपाया है। इससे लोग नाराज हो गए। उन्होंने लेनिन जैसे कम्यूनिस्ट नेताओं की मूर्तियों को हटाने की भी निंदा की और कहा कि इस तरह की कार्रवाईयों का समर्थन नहीं किया जा सकता। सरकार की स्वच्छ छवि को लेकर देवधर ने कहा कि त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री न तो गरीब है और न ही ईमानदार हैं। माणिक सरकार प्रभावी भी नहीं हैं।