पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के दौरे पर नौसेना प्रमुख, पहली बार किया मिजाेरम का दौरा

Daily news network Posted: 2018-05-17 12:39:05 IST Updated: 2018-05-17 14:48:13 IST
पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के दौरे पर नौसेना प्रमुख, पहली बार किया मिजाेरम का दौरा
  • पूर्वोत्तर के तीन राज्यों की चार दिन की यात्रा पर गए नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने बुधवार काे मिजोरम के राज्यपाल ले.जनरल निर्भल शर्मा (सेवानिवृत) से मुलाकात की अौर सीमा प्रबंधन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

नर्इ दिल्ली।

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों की चार दिन की यात्रा पर गए नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने बुधवार काे मिजोरम के राज्यपाल ले.जनरल निर्भल शर्मा (सेवानिवृत) से मुलाकात की अौर सीमा प्रबंधन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

 


एडमिरल सुनील लांबा मिजारेम के साथ-साथ मणिपुर आैर त्रिपुरा की यात्रा पर गए हैं। असम रायफल्स के पूर्व महानिरीक्षक मेजर जनरल उपेंद्र द्विवेदी आैर सेना आैर असम रायफल्स के कर्इ दूसरे अधिकारियों ने नौसेना प्रमुख का स्वागत किया।

 

 


नौसेना प्रमुख ने भारत-म्यांमार सीमा पर तैनात असम रायफल्स के समर्पित जवानों की सराहना की। नौसेना प्रमुख की यह पहली मिजाेरम यात्रा की। बता दें कि दा दिन पहले लांबा के दौरे के दौरान ही मणिपुर आैर म्यांमार के सीमावर्ती इलाके मोरे के पास से भारत में प्रवेश कर रहे दस म्यांमार नागरिकों को फर्जी दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद मणिपुर दौरे पर गए एडमिरल लांबा की सुरक्षा बढ़ा दी गर्इ थी। एडमिरल लांबा रविवार को आर्इएएफ के हेलीकाॅप्टर से ये मणिपुर पहुंचे आैर उन्होंने सोमवार को मोरे के चेक पोस्ट का निरीक्षण किया।