कमल खिलाने के लिए मिजोरम के रण में 22 नवंबर से उतरेंगे PM मोदी

Daily news network Posted: 2018-11-08 12:13:37 IST Updated: 2018-11-09 08:53:52 IST
कमल खिलाने के लिए मिजोरम के रण में 22 नवंबर से उतरेंगे PM मोदी
  • 28 नवंबर को होने वाले मिजोरम विधानसभा चुनाव की सियासी बाजी जीतने के लिए भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे को उतारने जा रही है।

आईजोल।

28 नवंबर को होने वाले मिजोरम विधानसभा चुनाव की सियासी बाजी जीतने के लिए भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे को उतारने जा रही है। मिजोरम की राजनीति रणभूमि में प्रधानमत्री मोदी 22 नवंबर को उतर रहे हैं। वे कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करके एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए राज्य में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे ।

 

 

 मिजोरम में भाजपा अध्यक्ष लूना ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र को बताया कि 22 नवंबर को पीएम मोदी यहां पर तीन रैलियों काे संबोधित कर सकते हैं। पीएम मोदी यहां पर राजधानी आर्इजोल आैर लुंलेर्इ आैर शेरछिप में चुनावी रैली को संबाेधित करेंगे। लूना ने बताया कि हम पीएम मोदी के कार्यक्रम पर काम कर रहे हैंं। वहीं, 10 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के मिजोरम पहुंचने के कार्यक्रम को लेकर भी अब तक अनिश्चितता बरकरार बताई जा रही है।

 



बता दें कि 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए भाजपा ने 37 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द होने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि 28 नवंबर को मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। मतदाताओं के नामांकन पत्र भरने का सिलसिला शुरू हो गया है। 9 नवंबर तक मतदाता नामांकन पत्र दाखिल कर सकेंगे। जबकि, 14 नवंबर तक नामांकन पत्र वापसी की तिथि निर्धारित है। 11 दिसंबर को मतगणना होना है।