असम में तेज आंधी-तूफान से मां-बेटी की मौत

Daily news network Posted: 2018-04-18 17:45:06 IST Updated: 2018-04-18 19:03:33 IST
असम में तेज आंधी-तूफान से मां-बेटी की मौत
  • असम के धुबड़ी में शुक्रवार की मध्य रात्रि जिले के कई हिस्सों में आई तेज आंधी और बारिश से भारी मात्रा में खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा है।

असम के धुबड़ी में शुक्रवार की मध्य रात्रि जिले के कई हिस्सों में आई तेज आंधी और बारिश से भारी मात्रा में खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा है।

 


 वहीं आंधी और तूफान की घटना से हुए हादसों में बिलासीपाड़ा में एक ही परिवार के दो लोगों की करुण मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

 


 इस तूफान से सापटग्राम में भी भारी तबाही का मंजर देखने को मिला। कल देर शाम शुरू हुए बारिश के दौर ने रात को तेज तूफान का रूख ले लिया। धुबड़ी जिले के अंदरूनी गांवों में जनजीवन को भी काफी प्रभावित किया। लेकिन सबसे अधिक नुकसान धुबड़ी जिले के सापटग्राम और बिलासीपाड़ा में हुआ। यह बिलासीपाड़ा थाना के तहत काठालदी गांव में एक घर पर भारी भरकम पेड़ के गिरने से मां जहुरा बेगम(35) और उसकी 6 वर्षीय बेटी शामिया अख्तर की मौके पर ही दबकर मौत हो गई।


 इसके साथ ही तेज आंधी और बरसात के साथ जहां-तहां बड़े-बड़े भारी भरकम पेड़ व बिजली के खंभे उखड़ गए। वहीं कई कच्चे मकानों के भी ढहने का समाचार मिला है। मां-बेटी की दुखद मौत को लेकर पूरे गांव में शोक की लहर छा गई।