खुशखबरीः मोदी सरकार दे रही 5 लाख रुपये जीतने का मौका, जानें क्या करना होगा काम

Daily news network Posted: 2019-02-22 17:35:45 IST Updated: 2019-02-22 17:35:45 IST
खुशखबरीः मोदी सरकार दे रही 5 लाख रुपये जीतने का मौका, जानें क्या करना होगा काम

नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने डिजिटल वर्ल्ड में हो रही धोखाधड़ी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए एक मुहिम शुरू की है। इसके लिए NPCI ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जिसमें शामिल होने वाले शख्स के पास 5 लाख रुपये जीतने का मौका है। यह कॉन्टेस्ट 15 फरवरी से शुरू से होकर 28 फरवरी 2019 तक जारी रहेगा।

 



NPCI कॉन्टेस्ट के तहत उस व्यक्ति को 5 लाख रुपए मिलेंगे, जिसका ट्विटर मैसेज सबसे क्रिएटिव होगा। इस कॉन्टेस्ट में #StopThinkAct हैशटैग के साथ अपना क्रिएटिव मैसेज पोस्ट करना होगा। मैसेज में ऑनलाइन फ्रॉड समेत सुरक्षित बैंकिंग लेनदेन के बारे में जागरुता समेत बैंकिंग फ्रॉड से बचाव के लिए मैसेज पोस्ट करना होगा। इस कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए NPCI के ट्विटर हैंडल को फॉलो करना होगा साथ मैजेस को इसके साथ टैग भी करना होगा.

 

 


इसमें 18 साल से ज्यादा उम्र के व्यक्ति को अपने वैध ट्विटर हैंडल से ट्विट करना होगा। एक व्यक्ति विशेष के अलावा इस कॉन्टेस्ट में एडवरटाइजिंग एजेंसी, प्रमोशनल एजेंसी जैसी संस्थाएं भी हिस्सा ले सकते हैं। मैसेज वाले पोस्ट को फोटो, वीडियो, Gifs किसी फॉर्मेट में भेज सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए NPCI के ट्विटर हैंडल से जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा इसके फेसबुक पेज https://www.facebook.com/notes/national-payments-corporation-of-india/terms-and-conditions-stopthinkact/2231485667104518/?__tn__=-R से टर्म और कंडीशन देख सकते हैं।