लड़कियों के साथ कथित रूप से विधायकों का वीडियो वायरल, स्पीकर ने मांगी रिपोर्ट

Daily news network Posted: 2019-06-11 12:04:48 IST Updated: 2019-06-11 12:04:48 IST
लड़कियों के साथ कथित रूप से विधायकों का वीडियो वायरल, स्पीकर ने मांगी रिपोर्ट

बिहार के चार विधायकों का कथित विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने विधायकों के साथ गए विधानसभा सचिवालय के अधिकारियों से इस बाबत रिपोर्ट मांगी है। 


 


उन्होंने कहा कि उनके पास जो खबर आई है, वह मीडिया के जरिए आई है। इस सूचना को ग्रहण करते हुए विधानसभा के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। कमेटी में जो भी अधिकारी साथ गए थे, उनसे जानकारी जुटाई जा रही है। रिपोर्ट में जो भी बातें सामने आएंगी, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।दरअसल, इम्फाल टाइम्स के एक वीडियो में कथित तौर पर दावा किया गया था कि मणिपुर में स्टडी टूर  पर गए बिहार के चार विधायकों ने भारत-म्यांमार सीमा पर मौजूद मोरेह (Moreh) शहर में लड़कियों के साथ मौज-मस्ती की।

 



इम्फाल टाइम्स की ओर से कहा गया कि वीडियो में जो नेता दिख रहे हैं वे विधायक यदुवंश कुमार यादव,  विधायक सचिन प्रसाद सिंह, विधायक राज कुमार राय और विधायक शिवचंद्र राम हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आरजेडी विधायक यदुवंश यादव ने वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह वीडियो फेक है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं, विधायक शिवचंद्र राम का कहना है कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है।