मेघालयः एक हफ्ते से कमरे में बंद था लड़की का शव, बदबू से हुआ खून का खुलासा

Daily news network Posted: 2018-03-31 12:54:26 IST Updated: 2018-03-31 14:02:50 IST
मेघालयः एक हफ्ते से कमरे में बंद था लड़की का शव, बदबू से हुआ खून का खुलासा
  • एक हफ्ते से गायब लड़की का शव दिल्ली के मुनिरका से बेहद खराब हालत में बरामद हुआ है, घर के बाहर से ताला लगा हुआ था। तो वहीं रिश्ते में उसका भाई बताया जाने वाला एक युवक भी फरार है।

शिलांग

एक हफ्ते से गायब लड़की का शव दिल्ली के मुनिरका से बेहद खराब हालत में बरामद हुआ है, घर के बाहर से ताला लगा हुआ था। तो वहीं रिश्ते में उसका भाई बताया जाने वाला एक युवक भी फरार है। लड़की के साथ सेक्शुअल असॉल्ट की आशंका जताई जा रही है।

 

 


 साउथ-वेस्ट की वसंत विहार थाना पुलिस जांच कर रही है। मेघालय की लड़की मुनिरका गांव के एक फ्लैट में करीब दो महीने पहले किराए पर रहने आई थी। इसी दौरान उनके साथ एक युवक भी आया था, जिसे उस वक्त उनका भाई बताया गया था। आशंका जताई जा रही है कि फरार शख्स लड़की का भाई नहीं, बल्कि दोस्त था। दोनों को एक हफ्ते पहले तक यहां देखा गया था, तब से दोनों लापता थे। मकान मालिक ने सोचा कि दोनों अपने घर गए होंगे।

 

 


 मंगलवार सुबह जब घर की पहली मंजिल पर रहने वाली वेंडी के फ्लैट से तेज बदबू आई तो मकान मालिक को कुछ शक हुआ। फ्लैट की विंडो के पास स्टूल लगाकर देखा तो अंदर लड़की दीवार से लगी हुई लेटी थी। उनपर बहुत सारी मक्खी जमा थीं। फौरन पुलिस को सुबह 9:30 बजे कॉल की। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई। लड़की का मुंह कंबल से ढका था, जिसे देखकर लग रहा था कि कंबल से मुंह दबाकर हत्या की गई हो। मौके पर पहुंचकर फरेंसिक टीम ने जांच की।

 

 

 


 पूछताछ में पता लगा है कि लड़की को यहां सामने किराए पर रहने वाले एक पति-पत्नी ने रखवाया था। उस वक्त लड़की और नगालैंड के एक युवक को किराए पर रखवाया गया था। पति-पत्नी यहां करीब दो साल से किराए पर रह रहे हैं, उनके कहने पर मकान मालिक ने दोनों को किराए पर रख लिया था। लड़की ऊपर और वह युवक नीचे वाले फ्लैट में रहता था लड़की को किराए पर मकान देने से पहले मकान मालिक ने लड़की का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवाया था।

 

 

 



बताया जा रहा है कि लड़की गुड़गांव उद्योग विहार फेज-1 के एक कॉल सेंटर में जॉब करने के बारे में बताती थी। वह हर रोज घर से सुबह 5 बजे निकल जाती थी और दोपहर बाद आती थी। करीब एक महीने पहले लड़की का उसके रिश्ते में भाई बताए जाने वाले युवक से झगड़ा हुआ था। लोगों ने समझा कि भाई-बहन हैं, किसी बात पर लड़ाई हो गई होगी। करीब एक हफ्ते पहले से दोनों गायब थे। आशंका जताई जा रही है कि सेक्शुअल असॉल्ट के बाद लड़की का मर्डर किया गया है।  फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट दर्ज करजांच शुरू कर दी है।