मेघालयः रेप मामले में गिरफ्तार पुलिसकर्मी को मिली जमानत

Daily news network Posted: 2018-04-16 11:10:33 IST Updated: 2018-04-16 11:48:31 IST
मेघालयः रेप मामले में गिरफ्तार पुलिसकर्मी को मिली जमानत
  • मेघालय के पूर्व खासी हिल्स जिले के मांगैप पुलिस थाने के एक अधिकारी को कथित तौर पर एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरेाप में गिरफ्तार किया गया था।

शिलांग।

पूर्वोत्तर में महिलाआें के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब मेघालय के पूर्व खासी हिल्स जिले के मांगैप पुलिस थाने के एक अधिकारी को कथित तौर पर एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरेाप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारी पर आरोप है कि उसने दो फरवरी को लवार्इ गांव के महिला के साथ चाय की दुकान में रेप किया।

 

 


 आपको बता दें कि जब पुलिस अधिकारी के खिलाफ एफअार्इआर दर्ज करवार्इ गर्इ थी, तो वह कोलकाता में ट्रेनिंग कर रहा था। एफआर्इआर दर्ज करने के बाद  जिला पुलिस की एक टीम को कोलकाता भेजा गया, जहां से टीम ने आरोपी काे गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम आरोपी को शिलांग लेकर आर्इ। हालांकि आरोपी को जिला परिषद कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है।

 


  

 बता दें कि घटना के कुछ दिन बाद पता चला था कि एक महिला के साथ पांच लोगों ने गैंग रेप किया है, जिसमें यह युवक भी शामिल था। गौरतलब है कि इसी तरह राज्य के गाराे हिल्स से ही एक मोरल पुलिसिंग का मामला भी सामने आया है। इलाके में पांच लोगोंं के एक समूह ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है।