खुद के पैरों तले से जमीन खिसक रही है और दूसरे को प्रधानमंत्री बनाने चले हैं अजमल : अंसारी

Daily news network Posted: 2018-12-22 16:01:51 IST Updated: 2018-12-22 16:01:51 IST
खुद के पैरों तले से जमीन खिसक रही है और दूसरे को प्रधानमंत्री बनाने चले हैं अजमल  : अंसारी
  • भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी ने एआईयूडीएफ के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल पर तंज कसते हुए कहा है कि वे सपनों की दुनिया में रहने वाले लोग हैं ।

गुवाहाटी ।

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी ने एआईयूडीएफ के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल पर तंज कसते हुए कहा है कि वे सपनों की दुनिया में रहने वाले लोग हैं ।


 खुद के पैरों तले से जमीन खिसक रही है और दूसरे को प्रधानमंत्री बनाने चले हैं। किसी को प्रधानमंत्री बनाने की बात सोचने से पहले इस बात पर विचार करना चाहिए कि अगले चुनाव में एआईयूडीएफ की स्थिति क्या होगी?

 

अगले महीने की 31 जनवरी से नई दिल्ली में अल्पसंखयक मोर्चा का राष्ट्रीय  सम्मेलन बुलाने जा रहे अंसारी ने पंचायत चुनाव में एआईयूडीएफ की खराब स्थिति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अजमल की राजनीति विरोधाभास वाली है। उन्होंने पूछा कि यह कैसी राजनीति है कि संदेश में कांग्रेस के खिलाफ एआईयूडीएफ लड़ रही है और केन्द्र में काग्रेस के साथ है। उन्होंने कहा कि शायद यही कारण है कि पंचायत चुनाव में एआईयूडीएफ को लोगों ने नकार दिया है। अपना ही समाज अजमल के साथ नहीं है। अगले चुनाव तक पार्टी के अस्तित्व पर सवाल खड़ा हो जाएगा।


राज्य में हुए पंचायत चुनाव की समीक्षा  के बाद भाजपा को मिले अल्पसंख्यक वोट पर संतोष प्रकट करते हुए मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चुनाव की अपेक्षा इस बार के चुनाव में कई गुना ज्यादा अल्पसंख्यकों का वोट भाजपा को मिला है और यह लगातार बढ़ रहा है। अंसारी ने बताया कि इस सम्मेलन का उद्देश्य भाजपा की सरकार में अल्पसंख्यकों के लिए शुरू की गई योजनाओं से होने वाले लाभ और खासकर शिक्षा पर चर्चा की जाएगी ।