लोकसभा चुनाव में मोदी को हराने के लिए मुस्लिम पार्टी ने चली ये चाल

Daily news network Posted: 2018-04-08 12:14:41 IST Updated: 2018-06-04 15:51:05 IST
लोकसभा चुनाव में मोदी को हराने के लिए मुस्लिम पार्टी ने चली ये चाल
  • पार्टी के मुखिया मौलाना बदरुद्दीन अजमल अपने प्रमुख पदाधिकारियों की टीम लेकर इन इलाकों में लगातार सभाएं कर रहे हैं।

गुवाहाटी।

सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विपक्षी कांग्रेस दोनों के समान निशाने पर रहने वाली अल्पसंख्यक समर्थित मानी जाने वाली एआईयूडीएफ ने आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से अपने आधार क्षेत्रों में पैठ और मजबूत करने की मुहीम तेज कर दी है। पार्टी के मुखिया मौलाना बदरुद्दीन अजमल अपने प्रमुख पदाधिकारियों की टीम लेकर इन इलाकों में लगातार सभाएं कर रहे हैं। 




भाजपा और कांग्रेस पर जड़ा आरोप


उनका दावा है कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अल्पसंख्यक विरोधी और सांप्रदायिक सोच से भरी हैं। अगले लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता में इन्हें कतई नकार देगी। अब तक धुबड़ी, ग्वालपाड़ा, होजाई, नगांव सहित अन्य अल्पसंख्यक आबादी वाले जिलों में कई सभाएं कर चुके अजमल ने इस बीच धुबड़ी में टीबी अस्पताल भवन के निर्माण के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा भी की है।



 

सोनोवाल सरकार को भी निशाने पर लिया

उन्होंने धुबड़ी बीएम महाविद्यालय के क्षतिग्रस्त भवन के पुननिर्माण के लिए एक करोड़ रुपए के अलावा छात्रावास के लिए अगल से २६ लाख का अनुदान देने के एलान के साथ मानकचार और ग्वालपाड़ा में भी एक एक करोड़ की परियोजना मदद की घोषणा की। मौलाना अजमल के मुताबिक इन इलाकों में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में जो काम राज्य सरकार को करना चाहिए, वह वे कर रहे हैं।