असम में विवाहिता के साथ बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, 20 दिनों में तीसरी घटना

Daily news network Posted: 2018-04-18 17:27:51 IST Updated: 2018-04-18 19:05:07 IST
असम में विवाहिता के साथ बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, 20 दिनों में तीसरी घटना
  • असम के बाक्सा जिला अंतर्गत शालबाड़ी थाना क्षेत्र के अानंद बाजार पुलिस चौकी इलाके में एक विवाहिता महिला के साथ बलात्कार के बाद उसे जान से मारने की कोशिश का मामला उजागर होने से पूरे इलाके के लोगों में सनसनी व्याप्त है।

बरपेटा रोड।

असम के बाक्सा जिला अंतर्गत शालबाड़ी थाना क्षेत्र के अानंद बाजार पुलिस चौकी इलाके में एक विवाहिता महिला के साथ बलात्कार के बाद उसे जान से मारने की कोशिश का मामला उजागर होने से पूरे इलाके के लोगों में सनसनी व्याप्त है।


 गंभीर रूप से घायल अवस्था में महिला को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख महिला को पड़ोसी जिला बरपेटा के फखरूद्दीन अली अहमद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।


 पुलिस सूत्रों ने बताया कि आनंद बाजार के कचुबाड़ी निवासी विवाहित महिला को घर में अकेले पाकर उसी गांव के निवासी रफिकुल इस्लाम ने बीती रात लगभग 9 बजे उसके साथ बलात्कार किया।

 


 उसके बाद महिला पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोगों ने महिला को घर से ले जाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे बरपेटा मेडिकल एंड हॉस्पिटल में रेफर किया गया।


 पीड़ित महिला के परिजनों द्वारा इस संबंध में आनंद बाजार पुलिस चौकी में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी रफिकुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि शालबाड़ी संमंडल इलाके में पिछले 20 दिनों के अनंदर बलात्कार की यह तीसरी घटना है। उक्त घटना से इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है।