आपस में भिड़े मणिपुर के छात्र, एक गंभीर घायल, 24 के खिलाफ मामला दर्ज

Daily news network Posted: 2018-04-10 10:55:07 IST Updated: 2018-04-10 11:13:14 IST
आपस में भिड़े मणिपुर के छात्र, एक गंभीर घायल, 24 के खिलाफ मामला दर्ज
  • देश की राजधानी दिल्ली में मणिपुर के स्टूडेंट्स के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

इंफाल।

 देश की राजधानी दिल्ली में मणिपुर के स्टूडेंट्स के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मामला मॉडल टाउन इलाके का है। मारपीट में सभी घायल छात्र मणिपुर के बताए जा रहे हैं। इस संबंध में मॉडल टाउन पुलिस ने मणिपुर स्टूडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित 24 स्टूडेंट्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 

 

 

दो दर्जन छात्रों पर हमला करने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, मॉडल टाउन के विजय नगर स्थित डबल स्टोरी में हिशनम शंबांदा किराए पर रहते हैं। वह यहां पढ़ाई कर रहे हैं। वह मूल रूप से मणिपुर के रहने वाले हैं। पुलिस को शिकायत दी कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मणिपुर स्टूडेंट एसोसिएशन के दो दर्जन से अधिक स्टूडेंट्स आए और बिना कुछ कहे उन पर हमला कर दिया। काफी देर तक पीटते रहे। शोर शराबा सुनकर आसपास लोग इकठ्ठा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

 

घायल छात्र अस्पताल में भर्ती, अंदरुनी चोटें आईं

घायल छात्र को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल ले जाया गया। उनके चेहरे व आंख पर अंदरूनी चोटें आई हैं। इस बाबत पीडि़त ने मणिपुर स्टूडेंट्स एसोसिएशन के प्रेजिडेंट समेत दो दर्जन से अधिक स्टूडेंट्स के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला कि पीडि़त और आरोपियों के बीच मामूली बात पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद नौबत मारपीट तक आ पहुंची।