मणिपुर में चल रही थी कोलकाता की कारें, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Daily news network Posted: 2018-07-11 11:22:05 IST Updated: 2018-07-11 11:22:05 IST
मणिपुर में चल रही थी कोलकाता की कारें, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
  • शूटिंग के बहाने महानगर के विभिन्न इलाकों से कीमती कार किराये पर लेकर चंपत हो जाने वाले एक गिरोह के प्रमुख शातिर सदस्य प्रतीक भट्टाचार्य को कोलकाता पुलिस ने काफी पहले गिरफ्तार किया था।

इंफाल।

शूटिंग के बहाने महानगर के विभिन्न इलाकों से कीमती कार किराये पर लेकर चंपत हो जाने वाले एक गिरोह का मुख्य शातिर सदस्य प्रतीक भट्टाचार्य को कोलकाता पुलिस ने काफी पहले गिरफ्तार किया था। उसकी सूचना के बाद मणिपुर से कोलकाता पुलिस की टीम ने नौ कीमती कारों को जब्त किया है।

  

 इन कीमती कारों को महानगर के नारकेलडांगा, पूर्व जादवपुर, वाटगंज, तिलजला, रिजेंट पार्क और चेतला से किराये पर लिया गया था। मणिपुर में इन कारों को ले जाकर वहां इन कारों का रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद धड़ल्ले से इसे वहां चलाया जा रहा था। इस जानकारी के बाद लालबाजार के मोटर थेप्ट सेक्शन (एमटीएस) की टीम ने मणिपुर से चोरी की सभी नौ कारों को जब्त कर लिया है।

  

 कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि इस गिरोह ने पूरे बंगाल से इसी तर्ज पर लगभग एक सौ से ज्यादा किराये पर लेकर कार गायब किया था, जिसमें 60 से अधिक मामले कोलकाता में ही दर्ज किये गये हैं। चोरी की इन 60 कारों में से लगभग 40 कारों को पुलिस ने जब्त कर लिया है। बाकी कार की बरामदगी की कोशिश जारी है।