सिर्फ 50 रुपए के लिए कर दिया मर्डर

Daily news network Posted: 2018-04-10 16:53:44 IST Updated: 2018-04-10 17:08:00 IST
सिर्फ 50 रुपए के लिए कर दिया मर्डर
  • मिजोरम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। करीमगंज के एक मजदूर ने अपने ही साथी मजदूर की सिर्फ 50 रुपए के लिए हत्या कर दी।

करीमगंज।

मिजोरम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। करीमगंज के एक मजदूर ने अपने ही साथी मजदूर की सिर्फ 50 रुपए के लिए हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिसकी हत्या की गई वह हत्यारे के हेल्पर के रूप में काम कर रहा था। हालांकि दोनों मजदूरों का ताल्लुक करीमगंज से है लेकिन वे मिजोरम में काम कर रहे थे। मृतक की पहचान अबु बकर के रूप में हुई है।

 


वह नीलमबाजार के कियोतकोना का रहने वाला था। आरोपी की पहचान जाबोरी अहमद के रूप में हुई है। वह करीमगंज जिले के बाजारीचेरा गांव का रहने वाला है। हत्या मिजोरम की राजधानी आईजोल में की गई, जहां दोनों आरोपी व पीडि़त दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर रहे थे। दोनों को 350 रुपए की दिहाड़ी मिलती थी। 



दोनों के बीच वेतन में 50 रुपए की बढ़ोतरी को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्साए जाबोरी अहमद ने लोहे की रॉड उठाई और अबु बकर पर हमला कर दिया। हमले में अबु बकर की मौत हो गई। घटना 31 मार्च की है, तब से आरोपी जाबोरी अहमद फरार चल रहा था। बताया जा रहा है कि वह करीमगंज के नीलमबाजार इलाके में छिपा हुआ था। मिजोरम पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर आरोपी जाबोरी अहमद को अपनी हिरासत में ले लिया।