मेघालय: NCP उम्मीदवार के तौर पर जोनाथन संगमा की पत्नी बनी लोगों की पहली पसंद

Daily news network Posted: 2018-04-05 12:48:39 IST Updated: 2018-04-05 13:21:47 IST
मेघालय: NCP उम्मीदवार के तौर पर जोनाथन संगमा की पत्नी बनी लोगों की पहली पसंद
  • मेघालय में विलियमनगर सीट पर जाेनाथन की पत्नी क्रिनिला मराक उप-चुनाव लड़ने के लिए लोगों की पहली पसंद बन गर्इ हैं।

मेघालय में विलियमनगर सीट पर जाेनाथन की पत्नी क्रिनिला मराक उप-चुनाव लड़ने के लिए लोगों की पहली पसंद बन गर्इ हैं। इस सीट पर मतदान 27 अप्रैल को होने हैं। बता दें कि 18 फरवरी को चुनाव प्रचार के दौरान आर्इडी विस्फोट में एनसीपी उम्मीदवार जोनाथन संगमा की मौत हो गर्इ थी उसके बाद इस सीट पर चुनाव टल गया था।

 

 


 एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष शैलेंग संगमा ने बताया कि वहां के लोगों की मांग है कि जोनाथन संगमा के परिवार से ही उम्मीदवार होना चाहिए। पार्टी ने लोगों की मांग को देखते हुए जाेनाथन की पत्नी क्रिनिला को विलियमनगर उप-चुनाव में  एनसीपी उम्मीदवार के तौर पर उतारा है।

 

 


उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जाेनाथन संगमा एक विजेता उम्मीदवार थे। सहानुभूति के वोटों से पहले हम विश्वासपूर्वक वोटों की उम्मीद कर रहे है। उन्होंने यह विश्वास जताया है कि हम विलियमनगर सीट पर जीत दर्ज करेंगे। संगमा के मुताबिक इस सीट पर सहानुभूति मत है लेकिन लोगों को अन्य काेणों पर भी ध्यान देना होगा ।

 

 


कम पढ़ी-लिखी हैं जोनाथन की पत्नी

 

जाेनाथन की पत्नी कम पढ़ी-लिखी हैं। इस पर संगमा ने कहा कि उम्मीदवार अकेले काम नहीं करेंगे, हम एक टीम की तरह काम करेंगे। उन्हें जाेनाथन के समर्थकों के द्वारा सलाह दी जाएगी जो अधिवक्ता, स्नातक आैर स्नातकोत्तर हैं। उन्होंने जोनाथन की पत्नी की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि विलियम नगर पर चुनाव अभियान शुरू हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जोनाथन की हत्या के मामले में एनआर्इए जांच के मामले में राज्य सरकार को पत्र लिखा गया है। उन्होंने जोनाथन हत्या के पीछे के कारण स्पष्ट होना चाहिए आैर इसके लिए उचित जांच होनी चाहिए।

 

 


राजनेता अौर आतंकवाद में गठजोड़ खतरनाक


उन्होंने कहा जोनाथन आैर सोहन शिरा की हत्या के बीच क्या संबंध है इस पर मैं कोर्इ टिप्पणी नहीं करना चाहता इसके साथ ही हम किसी पर शक नहीं कर सकते। सालेंग के मुताबिक राजनेता अौर आतंकवाद में गठजोड़ खतरनाक प्रवृत्ति हैं । जिसकी एनआर्इए जांच होनी चाहिए।