जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, एक साल के लिए मुफ्त दे रहा है Prime Membership

Daily news network Posted: 2018-03-31 11:18:31 IST Updated: 2018-03-31 11:18:31 IST
जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, एक साल के लिए मुफ्त दे रहा है Prime Membership
  • रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो की ओर से ग्राहकों के प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 1 साल तक के लिए मुफ्त में बढ़ा दी है।

नर्इ दिल्ली।

रिलायंस जियो जब से भारतीय टेलीकाॅम मार्केट में आया है तब से ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए आॅफर्स निकाल रहा हैं। एेसा करके बहुत कम समय में टेलीकाॅम मार्केट पर जियो राज हर रहा है। अब रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो की ओर से ग्राहकों के प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 1 साल तक के लिए मुफ्त में बढ़ा दी है। जिन ग्राहकों ने 31 मार्च 2018 तक प्राइम मेंबरशिप ले रखी होगी, वो अब बिना कोई और शुल्क दिए जियो प्राइम मेंबरशिप का लुत्फ उठा सकेंगे। बता दें कि अब जियो के मौजूदा ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप को रिन्यू कराने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी।

 

 

 

 

प्राइम का फायदा

 

एक साल प्राइम मेंबरशिप से जियो ग्राहकों को लाइव टीवी चैनल, फिल्म, वीडियो और गानों फायदा मिलता है। साथ ही इसमें सभी टैरिफ के मूल्य भी शामिल हैं। अभी जियो प्राइम मेंबर के लिए MY Jio App डाउनलोड करना होगा और लाभों का आनंद लेने के लिए अगले 12 महीनों के लिए प्राइम मेंबरशिप के लिए खुद को रजिस्टर करना होगा।  

 

 


 2016 में आया था जियो

 

 बयान में कंपनी ने कहा कि नए ग्राहकों के लिए जियो प्राइम सदस्यता की निरंतर उपलब्धता, भारतीयों को एक अलग डिजिटल जीवन अनुभव देने की प्रतिबद्धता को दोहराता है। साल 2016 में भारतीय दूरसंचार बाजार में रिलायंस जियो के आगमन ने दूसरे ऑपरेटरों को डेटा और वॉयस रेट कम करने के लिए मजबूर कर दिया।

 


 खत्म होने वाली थी योजना

 

 बता दें कि रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप 1 अप्रैल 2017 को शुरू हुई जो 31 मार्च 2018 को खत्म होने वाली थी। सिर्फ 99 रुपए में यह ग्राहकों को कई तरह के लाभ देती थी। प्राइम मेंबर्स को फ्री वॉइस कॉल, 4जी डेटा और एसएमएस सर्विस मिलता है।