LOVE JIHAD का खुलासा, हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर लड़का फरार

Daily news network Posted: 2018-05-13 15:12:00 IST Updated: 2018-08-31 11:08:44 IST
 LOVE JIHAD का खुलासा, हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर लड़का फरार
  • केरल से निकला लव जिहाद का वायरस अब असम के अलग-अलग जिलों में पहुंच चुका है। हाल ही में राज्य में लव जिहाद के कई मामले सामने आए हैं।

जोरहाट।

केरल से निकला लव जिहाद का वायरस अब असम के अलग-अलग जिलों में पहुंच चुका है। हाल ही में राज्य में लव जिहाद के कई मामले सामने आए हैं।


 हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराया जाता है। इस पूरे मामले को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया जाता है। इसी कड़ी में यहां भी एक नाबालिग हिंदू लड़की के अपहरण का मामला आज सामने आया।


 लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड सहिता की धारा 366(ए) के तहत एक मामला(1060/18) दर्ज किया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के के पिता मोहम्मद उवैद को हिरासत में ले लिया।

 


 बताया जाता है कि लड़की व लड़के शहर के एक हिंदी माध्यम विद्यालय में पढ़ते हैं। लड़की मैट्रिक की परीक्षा दे चुकी है, जबकि लड़का इस वर्ष दसवीं में पढ़ रहा है। इसी दौरान उसने लडकी को अपने प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया। लड़की शहर के राय बहादुर लेन की रहने वाली है तथा लड़का डॉक्टर्स लेन की रहने वाली है तथा लड़का डॉक्टर्स लेन का रहने वाला है।


 बताया जाता है कि शुक्रवार रात 8.30 बजे लड़का उक्त लड़की को लेकर फरार हो गया। इसके बाद शनिवार सुबह जब लड़की की मां लड़के के घर पहुंची तो उसके माता-पिता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

 


 लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़के के माता-पिता भी इसमें शामिल हैं। पुलिस की टीम भी डॉक्टर्स लेन पहुंची। बहरहाल, पुलिस लड़के व लड़की की तलाश में जुटी हुई है। उल्लेखनीय है कि हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने की कई घटनाएं पहले भी हो चुकी है। यह समस्या भयावह रूप धारण कर रही है।