भाजपा की जड़ों को मजबूत करने के लिए त्रिपुरा का दौरा करेंगे जामबल

Daily news network Posted: 2018-04-02 13:48:07 IST Updated: 2018-04-02 15:26:05 IST
भाजपा की जड़ों को मजबूत करने के लिए त्रिपुरा का दौरा करेंगे जामबल
  • त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) गठबंधन सरकार के गठन के एक महीने बाद पूर्वोत्तर में भाजपा के संगठनात्मक सचिव अजय जामबल पार्टी की जड़ों को

अगरतला।

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) गठबंधन सरकार के गठन के एक महीने बाद पूर्वोत्तर में भाजपा के संगठनात्मक सचिव अजय जामबल पार्टी की जड़ों को मजबूत करने के लिए अपनी तीन दिवसीय दौरे पर चार अप्रैल को यहां पहुंचेंगे।

 



भाजपा के पदाधिकारियों ने आज यहां बताया कि पूर्वोत्तर में पार्टी संगठन की जड़ों को मजबूत करने के लिए विशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया है और इस संबंध में पिछले सप्ताह एनईडीए प्रमुख और असम के वित्त मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की उपस्थिति में एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया गया था।


 पार्टी उपाध्यक्ष सुब्बल भौमिक ने कहा विशेष सम्मेलन में जमीनी स्तर से जुडे 46000 'पृष्ठ प्रमुखों' को सबसे अधिक महत्व देने का निर्णय लिया गया है जिससे समाज के निचले स्तर के लोगों की भावनाओं को महसूस किया जा सके।


 उन्होंने कहा कि उनकी रिपोर्ट नीति निर्माताओं के लिए मार्गदर्शक बनेगी। पार्टी ने अपने नेताओं को निर्देश दिया है कि अवांछनीय तत्वों को तव्वजों देने की जरुरत नहीं है।