BJP का खूंखार आतंकी संगठन ISIS के साथ संबंध पर हुआ बड़ा खुलासा

Daily news network Posted: 2018-05-15 09:54:03 IST Updated: 2018-05-15 11:03:50 IST
BJP का खूंखार आतंकी संगठन ISIS के साथ संबंध पर हुआ बड़ा खुलासा
  • असम में ISIS का झंडा फहराने में 6 बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने को लेकर एडिशनल एसपी डॉक्टर रॉबिन कुमार सिंह ने स्पष्टीकरण दिया

असम में ISIS का झंडा फहराने में 6 बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने को लेकर एडिशनल एसपी डॉक्टर रॉबिन कुमार सिंह ने स्पष्टीकरण दिया है। बता दें कि असम के नलबारी इलाके में आईएसआईएस का झंडा फहराने के मामले में बीजेपी के 6 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार माना जा रहा था और उन्हें हिरासत में लिया गया।


 


रॉबिन ने कहा, 'हर कोई जो पुलिस स्टेशन आता है, वो आरोपी नहीं होता।' उन्होंने यह भी कहा कि, 'पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले से संबंधित अभी किसी भी शख्स को गिरफ्तार नहीं किया गया है।' सिंह ने यह भी कहा कि कई संगठनों को सवाल जवाब के लिए बुलाया गया और हालिया मामले में उनसे मदद मांगी गई है।


 

उन्होंने कहा कि,  मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम गई और झंडे को सीज कर दिया। इसके बाद जांच में पता चला कि झंडे पर जो ऊर्दू और अरबी लिखी हुई थी वो गलत था। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि जिसने यह किया है वो मीडिया की नजर में आना चाहता था।




 

बता दें कि इस मामले में हिरासत में लिए गए बर्मन ने दावा किया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कौन इस मामले में शामिल हो सकता है। पूछताछ के कुछ घंटे बाद, बर्मन को दोपहर में छोड़ दिया गया और उसके बाद इस मामले में किसी पुलिस अधिकारी ने उनसे कोई पूछताछ नहीं की। बीजेपी कार्यकर्ता तपन बर्मन ने कहा कि मुझे बतौर दोषी नहीं बुलाया गया था, मुझसे सिर्फ घटना की जानकारी मांगी गई थी। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी। मुझसे एसपी साहब ने बुलाया और पूछा तो मैंने कहा मेरे पास इसकी कोई जानकारी नहीं है। बर्मन ने कहा कि मैं अगर अपराधी हूं तो मुझे सजा दें।