लोकसभा चुनाव से पहले इन राज्यों पर खतरा, ISI कर रही है आतंकी हमले की साजिश

Daily news network Posted: 2018-11-08 12:40:40 IST Updated: 2018-11-09 08:54:31 IST
लोकसभा चुनाव से पहले इन राज्यों पर खतरा, ISI कर रही है आतंकी हमले की साजिश
  • 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव पूर्वाेत्तर राज्यों के लिए खतरा पैदा कर सकता है। क्योंकि आर्इ एस आर्इ अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वोत्तर के राज्यों को निशाना बना सकता है।

नर्इ दिल्ली/गुवाहाटी।

2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव पूर्वाेत्तर राज्यों के लिए खतरा पैदा कर सकता है। क्योंकि आर्इ एस आर्इ अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वोत्तर के राज्यों को निशाना बना सकता है। एक रिपाेर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है।

 


 जिसकाे लेकर भारतीय एजेंसियां भी सतर्क हो गर्इं है आैर पाकिस्तान के दो हार्इ कमीशन नेपाल और ढाका की निगरानी कर रही हैं। क्योंकि आर्इएसआर्इ भारत में होने वाले  2019 के लाेकसभा चुनाव से आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। जिसके लिए वह ज्यादा से ज्यादा एजेंटो को जोड़ रहा है। बता दें कि पेश की गर्इ रिपोर्ट के मुताबिक 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले पूर्वोत्तर राज्यों में आर्इ एस आर्इ हमले की योजना बना रहा है।

 


 रिपोर्ट के मुताबिक आर्इएसआर्इ ने एक गैर सरकारी संगठन भी स्थापित किया है, जिसके जरिए वह पैसे कमा सके। ताकि वे इन पैसों को पूर्वोत्तर राज्यों में आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले तक पहुंचा सकें। बता दें कि रिपाेर्ट में यह भी कहा गया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान एनआरसी प्रमुख मुद्दा होगा आैर पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों में भी इसे लागू करने की मांग की जाएगी।