बस अपने आधार को करवाएं लिंक, रेलवे आपको देगा 10 हजार रुपए

Daily news network Posted: 2018-04-08 13:19:09 IST Updated: 2018-06-04 15:51:46 IST
बस अपने आधार को करवाएं लिंक, रेलवे आपको देगा 10 हजार रुपए
  • अगर आप घर बैठे दस हजार रुपए कमाना चाहते हैं तो आपको यह मौका इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन दे रहा है।

अगर आप घर बैठे दस हजार रुपए कमाना चाहते हैं तो आपको यह मौका इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन दे रहा है। आपको  सिर्फ  आधार नंबर को आईआरसीटीसी अकाउंट से लिंक करना है। आईआरसीटीसी ने इस स्कीम को जनवरी 2018 में लॉन्च किया था। यह जून 2018 तक लागू है। इस स्कीम को लकी ड्रॉ स्कीम नाम दिया गया है।


 

इसके तहत हर माह के दूसरे हफ्ते में लकी ड्रॉ निकाला जाता है। इसमें 5 लकी यूजर्स चुने जाते हैं। यह पूरी प्रॉसेस कम्प्यूटराइज्ड होती है। इन विनर्स को 10 हजार रुपए का कैश प्राइज मिलता है। जानिए आपको इस ऑफर को जीतने के लिए क्या करना होगा।


 

 

ऐसे यूजर्स जो रजिस्टर्ड हैं और जिन्होंने आधार केवाईसी करावाया है, वही इस ऑफर के लिए एलिजिबल होंगे। यूजर को कम से कम एक पीएनआर बुक करना होगा।  बुकिंग करवाने वाले यूजर की डिटेल उसके आईआरसीटीसी पर बनी प्रोफाइल से मैच होना चाहिए।


 

ऐसे यूजर जिन्होंने यात्रा कैंसल कर दी है और टीडीआर फाइल किया है, वे इसके लिए एलिजिबिल नहीं होंगे। विनर्स के नाम आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर महीने के शुरुआती हफ्ते में शो किए जाएंगे। इसके बाद संबंधित यूजर का वेरिफिकेशन होगा। बता दें कि आईआरसीटीसी इम्प्लॉई इसके लिए एलिजिबल नहीं होंगे।