Actress यामी गौतम, तमांग सहित इन्वेस्टर मीट में पहुंचे कई दिग्गज, ये है बड़ा एजेंडा

Daily news network Posted: 2019-11-07 09:03:09 IST Updated: 2019-11-07 09:43:04 IST
Actress यामी गौतम, तमांग सहित इन्वेस्टर मीट में पहुंचे कई दिग्गज, ये है बड़ा एजेंडा
  • ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में भाग लेने के लिए कई मशहूर हस्तियां पहुंची।

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में भाग लेने के लिए कई मशहूर हस्तियां पहुंची। मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तामांग ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में भाग लेने के लिए धर्मशाला पहुंचे। विशेष विमान से 40 सदस्यों का एक दल भी गगल एयरपोर्ट पहुंचा। इन्वेस्टर मीट में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात के एंबेसडर डॉ. अहमद अब्दुल रहमान ए अल्वन्ना पहुंचे।


इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर यामी गौतम भी ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में भाग लेने के लिए धर्मशाला पहुंची। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि जितने भी देश और विदेश के इन्वेस्टर यहां आए हैं,  वे हिमाचल में अपना निवेश करेंगे और हिमाचलियों के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों के बेरोजगारों को भी रोजगार मिलेगा।



इन्वेस्टर्स मीट में भाग लेने के लिए दो एनआरआइ सहित देश-विदेश की नामी कंपनियों के निवेशक धर्मशाला पहुंचे हैं। दो एनआरआइ में दुबई से लुलु इंटरनेशनल व शेट्टी ग्रुप सहित देश की नामी कंपनियों के प्रबंधन सदस्य व चार राजदूत भी आयोजन का हिस्सा बनेंगे।

 


 आयोजन में भाग लेने के लिए वियतनाम के राजदूत फॉम शां चाऊ, जॉर्जिया के अर्चिल जुलयाशविली, लतवानिया के आर्टिस बर्टुलिस व बोस्निया के मुहम्मद सेंगिक आए हैं। ये अतिथि चंडीगढ़ से हवाई मार्ग से धर्मशाला पहुंचे थे। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय पालमपुर में कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सायं धर्मशाला पहुंचे।