पति ने बीवी को अगवा करवाकर बदमाशों से करवाई छेडख़ानी

Daily news network Posted: 2018-04-02 12:51:32 IST Updated: 2018-08-28 11:23:00 IST
 पति  ने बीवी को अगवा करवाकर बदमाशों से करवाई छेडख़ानी
  • असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से बलात्कार व छेडख़ानी की खबरें सामने आ रही है।

बरामा।

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से बलात्कार व छेडख़ानी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बक्सा जिले का है, जहां से चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां एक नवविवाहिता को अगवा कर छेडख़ानी की गई। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला के पति ने इसमें बदमाशों की मदद की।

 


नलबारी की रहने वाली एक महिला की हाल ही में अमानुर अली से शादी हुई थी। अमानुर अली हाओकुचि का रहने वाला है। बक्सा जिले के बरामा में तीन लोगों ने अमानुर अली की बीवी के अगवा किया और उससे छेडख़ानी की। पीडि़ता का आरोप है कि घटना में उसका पति अमानुर अली भी शामिल है। पीडि़ता ने बताया कि रविवार को वह अपने शौहर अमानुर अली के साथ ननद के घर जा रही थी।

 

 


रास्ते में शौहर ने बताया कि उसे कुछ काम है। उसने मुझे अपने एक दोस्त के वाहन से जाने के लिए कहा। जब शौहर के दोस्त के साथ वाहन पर जाने लगी तो दो अज्ञात बदमाशों ने मुझे दोनों ओर से पकड़ लिया। उन्होंने मेरे गले पर चाकू रख दिया और मुझे चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

 


 इससे मैं बेहोश हो गई। इसके बाद क्या हुआ मुझे याद नहीं है। पीडि़ता ने यह भी बताया कि उसे देर रात वाहन से सिपाझार के पास कहीं फेंक दिया गया। बाद में इलाके के लोगों ने उसे बचाया। इसके बाद पीडि़ता ने पूरी घटना के बारे में परिवार को बताया।

 

 


महिला का आरोप है कि पूरी घटना में उसका शौहर भी प्रत्यक्ष रूप से शामिल है। बकौल पीडि़ता, वह व्हिकल पर सवार दो अन्य लोगों को नहीं पहचान पाई। घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पीडि़ता के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।