मानव तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, किशोरी को ले जा रहे थे असम से बंगाल

Daily news network Posted: 2018-05-17 19:16:57 IST Updated: 2018-05-17 19:16:57 IST
मानव तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, किशोरी को ले जा रहे थे असम से बंगाल
  • बिरूबाड़ी पुलिस की तत्परता के चलते 12 वर्षीय किशोरी को मानव तस्कर गिरोह की चंगुल से मुक्त करा लिया गया। इस संदर्भ में पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों का गिरफ्तार किया।

गुवाहाटी।

बिरूबाड़ी पुलिस की तत्परता के चलते 12 वर्षीय किशोरी को मानव तस्कर गिरोह की चंगुल से मुक्त करा लिया गया। इस संदर्भ में पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों का गिरफ्तार किया।


 पकड़ गए आरोपियों की पहचान अजय राय, फिरोज खान व सानिया बिश्वास के रूप में की गई है। इस सिलसिले में बिरूबाड़ी पुलिस चौकी प्रभारी मृगेन सइकिया ने बताया कि गत 14 मई की शाम इलाके की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी ट्यूशन से घर लौट रही थी तभी सानिया नामक युवती उसे बला-फुसला कर अपने साथ ले गई।


 छात्रा जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। जांच में पुलिस ने पाया कि किशोरी को आखिरी बार सानिया के साथ देखा गया था।


 

 इसी सुराग के जरिए पुलिस ने सानिया के मोबाइल फोन की टॉवर लोकेशन का पता लगा लिया। सइकिया ने कहा कि मंगलवार की रात सानिया सहित तीन आरोपियों को गुवाहाटी रेलवे स्टेशन के पास से दबोच लिया गया।


 साथ ही पुलिस ने उनकी चंगुल से किशोरी को भी मुक्त करा लिया। पूछताछ में पता चला कि वे लोग किशोरी को लेकर पश्चिम बंगाल जाने वाले थे। आरोपियों को आज मुख्य न्यायिक दंड़ाधीश के अदालत में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।