ग्राहक की शिकायत पर होटल मालिक ने की मणिपुर की लड़की से मारपीट, केस दर्ज

Daily news network Posted: 2018-04-05 13:58:28 IST Updated: 2018-04-05 15:05:38 IST
ग्राहक की शिकायत पर होटल मालिक ने की मणिपुर की लड़की से मारपीट, केस दर्ज
  • गुड़गांव के सेक्टर-29 स्थित एक रेस्तरां में काम करने वाली मणिपुर की लड़की के साथ खाने का ऑर्डर समय पर ना लाने के कारण होटल के मालिक ने मार पीट की

गुड़गांव

गुड़गांव के सेक्टर-29 स्थित एक रेस्तरां में काम करने वाली मणिपुर की लड़की के साथ खाने का ऑर्डर समय पर ना लाने के कारण होटल के मालिक ने मारपीट की और उस पर जलती हुई सिगरेट भी फेंकी। युवती ने पुलिस में रेस्तरां मालिक पर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और आरोप लगाया कि एक कोरियन कस्टमर की शिकायत पर मालिक ने उसके साथ मारपीट की।

 

 



डीएलएफ सेक्टर-29 थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, मणिपुर की लड़की गुड़गांव के सेक्टर-29 के एक रेस्तरां में पिछले 18 महीने से काम कर रही है। यह रेस्तरां कोरियन मूल के जिनबुम किम का है। सोमवार को यहां एक कोरियन शख्स आया था। उसने कुछ ऑर्डर किया था, लेकिन युवती समझ नहीं पाई। इस वजह से ऑर्डर सर्व नहीं हो सका। इसी बात पर कस्टमर नाराज हो गया और उसने मालिक से शिकायत कर दी।


 



आरोप है कि इसी शिकायत पर मालिक ने युवती को अपने ऑफिस में बुलाया और उस पर जलती हुई सिगरेट व लाइटर फेंक दिया। युवती पर पानी की बोतल भी फेंकी गई। युवती के अनुसार रेस्तरां मालिक ने उसे गर्दन से पकड़कर पीटा। इस पर उसने पुलिस को शिकायत दी। एसीपी डीएलएफ अनिल यादव ने बताया कि सेक्टर-29 थाना में शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।