ऐतिहासिक चुनावी परिणाम अब नये भारत की शुरूआत

Daily news network Posted: 2019-05-24 08:23:42 IST Updated: 2019-05-24 08:23:42 IST
ऐतिहासिक चुनावी परिणाम अब नये भारत की शुरूआत
  • लोकसभा चुनाव के नतीजे को ‘ऐतिहासिक’ और ‘अप्रत्याशित’ करार देते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि यह जनादेश राष्ट्रवाद और नये भारत के तीव्र विकास के लिए है। उ

गुवाहाटी।

लोकसभा चुनाव के नतीजे को ‘ऐतिहासिक’ और ‘अप्रत्याशित’ करार देते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि यह जनादेश राष्ट्रवाद और नये भारत के तीव्र विकास के लिए है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा की इस शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को श्रेय दिया।

 

 

 

 

 उन्होंने लिखा कि भारत के लिए ऐतिहासिक दिन है। यह राष्ट्रवाद और तीव्र विकास के लिए वोट है। यह नये भारत के लिए वोट है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मजबूत और ईमानदार सरकार चुनने के लिए भारत के लोगों को बधाई। असम के भाजपा नेता ने कहा कि यह नतीजा मोदी के लिए जनादेश है और यह चुनावी इतिहास में अप्रत्याशित है।

 

 

 

 

 उन्होंने लिखा कि मैं श्री अमित शाह जी को इस जीत के लिए बधाई देता हूं। आपकी सावधानी से बनाई गई योजना और चुनाव अभियान रणनीति एवं कठोर मेहनत ने न केवल भाजपा को अपना वर्तमान समर्थन बनाये रखने में बल्कि नये क्षेत्रों को जीतकर उसका विस्तार करने में भी मदद की।