बांग्लादेशी हिंदुओं को लेकर स्वामी ने दिया बड़ा बयान

Daily news network Posted: 2018-01-08 14:05:02 IST Updated: 2018-01-08 18:09:59 IST
  • भाजपा नेता तथा राज्य सभा सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि उग्रवादियों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए। भारत के संविधान को न मानने वाला देशद्रोही होता है और ऐसे लोगों से बातचीत नहीं होना चाहिए। बातचीत उससे किया जाए, जो संविधान को मानता हो।

तेजपुर।

भाजपा नेता तथा राज्य सभा सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि उग्रवादियों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए। भारत के संविधान को न मानने वाला देशद्रोही होता है और ऐसे लोगों से बातचीत नहीं होना चाहिए। बातचीत उससे किया जाए, जो संविधान को मानता हो।

 

उन्होंने बंगाली हिंदुओं पर मानवीय दृष्टिकोण से सोचने की जरूरत बताई है। साथ ही चीन को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि अरुणाचल भारत का अभिन्न अंग है।

 

रोटरी क्लब के एक कार्यक्रम में दो दिवसीय यात्रा पर तेजपुर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता ने मीडिया से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयानों की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने विदेशी लोगों की पहचान के लिए एनआरसी अद्यतन का कार्य शुरू किया है।

 

अगर ममता बनर्जी के पास कोई सुझाव है तो पेश करें। लेकिन उन्होंने सुझाव की जगह आलोचना कर दी, जो काफी आसान है। उन्होंने कहा कि धार्मिक अत्याचार के कारण देश में आने वाले हिंदुओं का स्वागत है।