गुजरात के सुलेमान के वायरल वीडियो पर हिमंत ने कही ये बात

Daily news network Posted: 2017-12-14 15:21:37 IST Updated: 2017-12-14 15:26:43 IST
गुजरात के सुलेमान के वायरल वीडियो पर हिमंत ने कही ये बात
  • इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर एेेसा दावा किया जा रहा है कि गुजरात की वागरा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सुलेमान भरूच

असम

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के लिए 22 साल सत्ता में काबिज होने का मौका है तो वहीं भाजपा के लिए अपनी कुर्सी बचाने की चुनौती। गुजरात के आगामी चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है।  चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है। इसी बीच करीब 10 प्रतिशत मुस्लिमों को भी लुभाने के लिए चुनाव प्रचार में विवादित बयानों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। 


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर एेेसा दावा किया जा रहा है कि गुजरात की वागरा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सुलेमान भरूच रैली कर रहे है। रैली में कांग्रेस नेता सुलेमान भरूच वहां के मुसलमानों से अपील कर रहे हैं कि एक बार हमें वोट दो आैर पांच साल तक गुजरात में हमारी दादागिरी चलेगी। 

 

 


दिल्ली बीजेपी नेता तेजन्द्र बग्गा ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए चुनाव आयोग से कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।


 

इस वीडियो पर असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांत विश्वा शर्मा ने ट्वीट किया है कि सुनने में खराब लग रहा है लेकिन ये बहुत ही खतरनाक मानसिकता को दर्शाता है। हालांकि असम में हम इस मानसिकता के कारण दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। गुजरात के लोगों को इस बात का एहसास होना चाहिए कि ये सिर्फ लफ्फबाजी नहीं है बल्कि यह वहीं है जो वे करना चाहते है।