हेमा मालिनी और विनोद सोनकर ने त्रिपुरा में भाजपा के लिए मांगा वोट

Daily news network Posted: 2018-02-13 10:30:17 IST Updated: 2018-02-13 10:30:17 IST
हेमा मालिनी और विनोद सोनकर ने त्रिपुरा में भाजपा के लिए मांगा वोट
  • त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव में इस बार सीपीएम के नेतृत्व वाले लेफ्ट फ्रंट का मुकाबला भाजपा से है। भाजपा सत्ता में आने पर सुशासन के दावे कर रही है। त्रिपुरा में 18 फरवरी को मतदान होने है।

त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव में इस बार सीपीएम के नेतृत्व वाले लेफ्ट फ्रंट का मुकाबला भाजपा से है। भाजपा सत्ता में आने पर सुशासन के दावे कर रही है। त्रिपुरा में 18 फरवरी को मतदान होने है। मतदान मात्र पांच दिन बाकी रह गए है। राज्य में सियासी सरगर्मियां तेज हो गर्इ है। इसी कड़ी में कल त्रिपुरा पहुंचे भाजपा के नेता विनाेद सोनकार ने बाॅलीवुड अभिनेत्री आैर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने राज्य में विधानसभा काकराबन के उम्मीदवार जितेद्र मजूमदार के समर्थन में विशाल जनसभा को संबाेधित किया।


 

इसके बाद विनाेद सोनकार ने टाउन वरदोवाली से चुनाव लड़ रहे तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए आशीष साहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्यवासियों से त्रिपुरा में कमल खिलाने का आग्रह किया।

 


 


आपको बता दें कि कल राज्य में विनाेद सोनकार ने तीन जनसभाआें को संबोधित किया।  कल उन्होंने अपने दूसरे कार्यक्रम में बरजला के भाजपा उम्मीदवार दिलीप दास के समर्थन में भी जनसभा को संबोधित किया आैर आगामी चुनाव में कमल को सेवा अवसर देने का आग्रह किया है।

 

इनके अलावा कल उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनावी रैली आैर रोड शो के लिए दो दिन के त्रिपुरा दौरे पर है। उन्हें राज्य में दो दिन सात कार्यक्रम को संबोधित करना है।