विमान AN-32 पर PM मोदी को दी चीन पर हमले की नसीहत, हार्दिक पटेल का उड़ा मजाक

Daily news network Posted: 2019-06-12 11:32:29 IST Updated: 2019-06-12 11:32:29 IST
विमान AN-32 पर PM मोदी को दी चीन पर हमले की नसीहत, हार्दिक पटेल का उड़ा मजाक
  • हार्दिक पटेल ने विमान AN-32 के लापता होने पर पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा था कि उन्हें चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर देनी चाहिए। इस पर सोशल मीडिया में उनका जमकर मजाक उड़ाया गया।

गुवाहाटी

भारतीय वायुसेना के लापता हुए ​विमान AN-32 अरुणाचल के सियांग जिले के लिपो में मिल गया है। वायुसेना की ओर से यहां बचाव अभियान भी जारी किया जा चुका है। लेकिन इस विमान को लेकर हार्दिक पटेल पीएम मोदी को नसीहत देते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अपने इस ट्वीट में हार्दिक ने चीन को मुर्दाबाद बताते हुए पीएम मोदी को कहा था कि चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दीजिए। लेकिन उनकी यह नसीहत उन पर ही भारी पड़ गई।

 

ट्वीट में ये लिखा था

लापता विमान AN-32 को लेकर हार्दिक पटेल ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि 'चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करे। मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापस लाइए।'

 

लोगों ने ट्विटर पर घेरा

हार्दिक पटेल के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने उन्हें ही निशाना बना लिया। कई यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा कि खबरों पर भी नजर रखिए। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि 'अरुणाचल प्रदेश कब से चीन में आ गया। विमान का मलबा मिल गया...खबरों पर भी ध्यान रखिए...।'

 

हार्दिक को नसीहत दी

इसी कड़ी में एक ट्वीटर यूजर यूजर ने लिखा कि 'परेशान मत होइए। विमान का मलबा मिल गया। खबरों को देखा और सुना भी करो यार...।' साथ ही गई यूजर्स ने इस जानकारी के लिए भी हार्दिक को ट्रोल किया की भारत का यह विमान चीन के कब्जे में है।