नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' से बॉलीवुड डेब्यू करेगी गुवाहाटी गर्ल मेधा

Daily news network Posted: 2018-12-17 17:14:50 IST Updated: 2018-12-18 13:22:21 IST
  • गुवाहाटी गर्ल मेधा ऐच आनेवाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मेधा जाने माने अभिनेता व एक्टिंग के पावरहाउस नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

गुवाहाटी गर्ल मेधा ऐच आनेवाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मेधा जाने माने अभिनेता व एक्टिंग के पावरहाउस नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वे तेजपुर विश्व विद्यालय की पूर्व छात्रा हैं। उन्होंने मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म की पढ़ाई की है।


बता दें कि इस फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दकी के अपोजिट सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी होंगी। वेडिंग कॉमेडी 'मोतीचूर चकनाचूर' नाम की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में सितंबर में शुरू होनी है।



'मोतीचूर चकनाचूर' की स्क्रिप्ट नवाजुद्दीन सिद्दकी को बहुत पसंद आई है और उन्होंने इसी साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग फिनिश करने की बात कही है। इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में देबमित्र हसन भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। देबमित्र हसन टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इसी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने कहा- 'राइटर और डायरेक्टर फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग पर पिछले तीन सालों से काम कर रहे हैं। मैं और मेरी टीम इस फिल्म के प्लॉट से बेहद प्रभावित हैं। फिल्म में आॅड कपल के बीच कई ऐसे कॉमेडी सीन होंगे जो दर्शकों को गुदगुदाएंगे।'



फिल्म में नवाजुद्दीन लीड रोल में नजर आएंगे तो अथिया टिपिकल नॉर्थ इंडियन स्मॉल टाउन गर्ल के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में डायलॉग और एक्सेंट को किरदार के करीब रखने के लिए अथिया शेट्टी कई वर्कशॉप में शिरकत करेंगी और इसी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकेगी। फिल्म लखनऊ को बैकड्रॉप में रखकर लिखी गई है, लिहाजा इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स लैंग्वेज कोच की मदद से डायलॉग डिलीवरी पर भी काम करेंगे।



रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के मेकर्स देबमित्रा से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने डायरेक्टर के साथ तीन फिल्मों की डील भी कर ली है। इसी में पहली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' होगी। इतना ही नहीं प्रोड्यूसर राजेश भाटिया का यह भी कहना है कि वह 2019 में 5 फिल्मों को प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं। बहरहाल, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि नवाजुद्दीन और अथिया शेट्टी सिल्वर स्क्रीन पर कैसी कॉमेडी करते हैं।