'किसी भी घुसपैठियों को नही छोड़ेगी सरकार', जानिए किसने कहा

Daily news network Posted: 2019-09-10 21:24:52 IST Updated: 2019-09-10 21:24:52 IST
 'किसी भी घुसपैठियों को नही छोड़ेगी सरकार', जानिए किसने कहा
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने NRC का विरोध करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार देश के नागरिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

गुवाहाटी/कोलकत्ता।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने NRC का विरोध करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार देश के नागरिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि अवैध घुसपैठ से कानून के अनुसार निपटा जाएगा।

  


केंद्रीय मंत्री ने NRC पर कहा, ''कोई भी भारतीय नहीं छूटेगा, हम देश के नागरिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।'' NRC का विरोध करने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह अवैध घुसपैठ पर उनके रुख के विरोधाभास को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं का विरोध करना जग-जाहिर है।

 


 

 ईरानी ने कहा, ''ममता बनर्जी का आक्रामक रवैया राज्य के लोगों को केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराए जाने वाले लाभों से वंचित रख रहा है, जो कि किसानों, महिलाओं और बच्चों को मिल सकते थे।'' उन्होंने कहा, ''पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा उद्योगों की स्थापना रोक दी गई है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के नतीजे दिखाते हैं कि लोगों को राज्य में बदलाव चाहिए।''