सिक्किम के राज्यपाल ने सेल Company को अवार्ड प्रदान किए, जानिए पूरी खबर

Daily news network Posted: 2019-08-08 15:03:27 IST Updated: 2019-08-08 15:03:43 IST
 सिक्किम के राज्यपाल ने सेल Company को अवार्ड प्रदान किए, जानिए पूरी खबर
  • सेल को यह पुरस्कार स्कोप द्वारा आयोजित स्कोप कार्पोरेट कम्यूनिकेशन एक्सिलेंस अवार्ड - 2019 के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान प्रदान किया गया। सेल की कार्यपालक निदेशक, कॉर्पोरेट मामले सुमिता दत्ता ने अपनी कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन टीम के साथ ये दोनों पुरस्कार ग्रहण किए।

गंगटोक

सेल को यह पुरस्कार स्कोप द्वारा आयोजित स्कोप कार्पोरेट कम्यूनिकेशन एक्सिलेंस अवार्ड - 2019 के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान प्रदान किया गया। सेल की कार्यपालक निदेशक, कॉर्पोरेट मामले सुमिता दत्ता ने अपनी कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन टीम के साथ ये दोनों पुरस्कार ग्रहण किए। यह पुरस्कार सिक्किम के पूर्व राज्यपाल डॉ. बी पी सिंह ने प्रदान किये।



 कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार सेल को संकट के समय संवाद की श्रेणी में एक ज़िम्मेदार कार्पोरेट की भूमिका निभाने और पूरी ईमानदारी तथा पारदर्शिता से मीडिया और कार्मिकों के साथ लोगों का भरोसा और विश्वसनीयता जीतने के लिए यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

 


 सेल ने संकट के समय आगे बढ़कर सक्रियता दिखाते हुये न केवल संगठन की बेहतर छवि को बचाया बल्कि कंपनी को देश और दुनिया के सामने और विश्वसनीय तथा भरोसेमंद बनाया है। सेल के इस क्राइसिस कम्यूनिकेशन को न केवल मीडिया ने सराहा बल्कि देश के दूसरे सार्वजनिक और निजी उपक्रमों ने इसे विशिष्ट मामले के तौर पर भी लिया।